Ola और Uber का होगा मर्ज? जानें क्या बोले कंपनी के को फाउंडर भाविश अग्रवाल
Advertisement

Ola और Uber का होगा मर्ज? जानें क्या बोले कंपनी के को फाउंडर भाविश अग्रवाल

Ola-Uber Merge: ओला और उबर इस वक्त मुश्किलों का सामना कर रही हैं. इस सब के बीच एक खबर सामने आ रही है कि दोनों कंपनियां मर्ज होने का प्लान बना रही हैं. इसको लेकर ओला को फाउंडर भाविश अग्रवाल का बयान सामने आया है.

Ola और Uber का होगा मर्ज? जानें क्या बोले कंपनी के को फाउंडर भाविश अग्रवाल

Ola-Uber Merge: ओला उबर को लेकर कई खबरें ऐसी वायरल हो रहीं थी जिसमें कहा जा रहा था कि दोनों कंपनियां मर्ज होने जा रही हैं. लेकि अब इस मामले को लेकर ओला के को फाउंडर भाविश अग्रवाल का बयान आया है. उन्होंने साफ कर दिया है कि कंपनियां मर्ज नहीं होने वाली हैं. उन्होंने इन वायरल हो रही खबरों को बकवास करार दिया है.

भाविश अग्रवाल ने कही ये बात

ओला के को फाउंडर भाविश अग्रवाल ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है- यह सब बकवास बात है. हम एक मुनाफा कमाने वाली कंपनी है और हमारी ग्रोथ हो रही है. अगर कोई दूसरी कंपनी मार्किट छोड़ना चाहती है तो उसका इस्तकबाल है. हम किसी भी कंपनी के साथ मर्ज नहीं होने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Maharashtra News: सीएम शिंदे ने की ठाकरे परिवार के इस मेंबर से मुलाकात; नए सियासतदां की होगी एंट्री?

ओला उबर कर रही हैं मुश्किलों का सामना

आपको बता दें ओला और उबर दोनों कंपनियां मुश्किल वक्त से गुजर रही हैं. एक तरफ ओला ने अपना ग्रॉसरी वाले बिजनेस को बंद किया है को वहीं दूसरी ओर उबर ने उबर ईट्स को जोमेटो को बेचना पड़ा. बढ़ते मुकाबले के बीच दोनों कंपनियों ने अपने कस्टमर्स को बड़े-बड़े ऑफर्स दिए. इसी कारण कंपनियों की हालत खराब हुई है. इसी कारण इस मर्जर वाली बात को लोग आसानी से सच्चाई समझने लगे.

यह भी देखिए:
Ek Villain Returns की Karishma Sharma के सामने सभी एक्ट्रेस भरेंगी पानी; देखें Photos

ओला उबर का चुनौतियों का दौर

आपको बता दें दोनों कंपनियां इस वक्त अपने मुश्किलों के दौर से गुजर रही हैं. कई दोशों में कंपनियों ने अपने काम को बंद कर दिया है. अब ओला उबर सर्विस भारत और जापान में ही सीमित रह गई है. इन सब के अलावा ओला और उबर ने कोरोना की मार को भी झेला है. इस दौर में भी कंपनियों को भारी लॉस झेलना पड़ा था. आने वाले वक्त में दोनों कंपनियों का भारत में मुस्तकबिल क्या होगा. यह देखना होगा.

Zee Salaam Live TV

Trending news