ODI World Cup से पहले न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका; टीम से बाहर हुए ये स्टार खिलाड़ी
Advertisement

ODI World Cup से पहले न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका; टीम से बाहर हुए ये स्टार खिलाड़ी

ODI World Cup 2023: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है.टीम के स्टार खिलाड़ी चोट के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. एकदिवसीय वर्ल्ड कप इस बार भारत में हो रहा है. 

 

ODI World Cup से पहले न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका; टीम से बाहर हुए ये स्टार खिलाड़ी

ODI World Cup 2023: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है. एकदिवसीय वर्ल्ड (World Cup 2023 ) कप से पहले कीवी टीम के स्टार ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल ( Michael Bracewell ) चोट के कारण वर्ल्ड कप नहीं खेलेंगे. जानकारी के अनुसार ब्रेसवेल को गहरी इंजरी हुई है. जिसकी सर्जरी होने के बाद उबरने में समय लगेगा. 

जिसको लेकर ब्रेसवेल एकदिवसीय वर्ल्ड कप के 15 खिलाड़ियों के सूची से बाहर रखा गया है. आपको बता दें कि इस वर्ष होने वाला वनडे वर्ल्ड कप में सिर्फ 4 महिने बचे हैं.  इस साल वर्ल्ड कप भारत में खेला जाएगा.और वर्ल्ड कप का मैच अक्टूबर-नवंबर में शुरु होगा.और नवम्बर के बीच तक चलेगा. इस बार 45 दिनों का वर्ल्ड कप खेला जाएगा. और पहला मुकाबला और फाइनल मुकाबला अहमदाबाद में खेला जाना तय हुआ है. 

रिकवर होने में लग सकता है 8 महिने
कीवी क्रिकेट टीम ने बयान में कहा कि माइकल ब्रेसवेल को इंजरी है जिसका इलाज  ब्रिटेन में  होगा. और इससे रिकवर होने के लिए 32 वर्षीय ब्रेसवेल को 6-8 महिने का समय लग सकता है. ब्रेसवेल को इंग्लैंड में  T20 ब्लास्ट खेलने के दौरान चोट लगी थी. ब्रेसवेल इंग्लैंड में वोर्सेस्टरशर रैपिड्स के लिए खेल रहे थे.

शरीर में है इनकी कमी तो , चुकंदर का करें सेवन

 

 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर है मलाल
माइकल ब्रेसवेल  टीम से अप्रैल से दूर हैं और इस इंजरी के कारण और अब 8 महिने तक दूर रह सकते हैं. वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद बहुत निराश हैं.और टीम को भी उसकी कमा खलेगी ये बात न्यूजीलैंड के हेड कोच ने कही. और हेड कोच ने कहा कि फिलहाल वो अपने रिहैब पर फोकस करेंगे.

पिछले वर्ल्ड कप में रहे थे फाइनलिस्ट
जानकारी के लिए आपको बता दें कि पिछले वर्ष यानी पिछले वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड की टीम फाइनल खेली थी और फाइनल में खिताब पर कब्जा जमाने से चुक गई थी. और अब इस बार टीम के स्टार खिलाड़ी के बाहर होने के बाद टीम में अनबैलेंस सा लग रहा है. दूसरी तरफ से ये खबर है कि विलियमसन ( Kane Williamson ) के खेलने पर भी अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है. 

Trending news