नीतीश कुमार फिर मारेंगे पलटी, JDU विधायक के इस बयान ने सियासी गर्मी की तेज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2116690

नीतीश कुमार फिर मारेंगे पलटी, JDU विधायक के इस बयान ने सियासी गर्मी की तेज

Bihar Political News: पूर्व सीएम नीतीश कुमार ने महागठबंधन से नाता तोड़कर NDA में शामिल हो गए हैं. इस बीच बयानों का सिलसिला जारी है. इस बीच जदयू के विधायक ने चौंकाने वाला बयान दिया है. 

नीतीश कुमार फिर मारेंगे पलटी, JDU विधायक के इस बयान ने सियासी गर्मी की तेज

Bihar Political News: बिहार के पूर्व सीएम नीतीश कुमार ने महागठबंधन से नाता तोड़कर NDA में शामिल हो गए हैं. इस बीच बयानों का सिलसिला जारी है. हाल में  ही राजद चीफ और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि नीतीश कुमार के लिए उनका दरवाजा हमेशा खुला है. इस बीच नीतीश कुमार के विधायक ने बड़ा बयान दिया है. भागलपुर से विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि अगर नीतीश कुमार महागठबंधन में वापस जाना चाहेंगे, तो उन पर विचार होगा. हमारा दरवाजा किसी के लिए बंद नहीं होता है.

2024 के बाद नीतीश कुमार मारेंगे पलटी
दरअसल, पत्रकारों ने गोपाल मंडल से सवाल किया कि ऐसे में क्या नीतीश कुमार फिर से महागठबंधन के साथ जाएंगे, इस पर उन्होंने कहा कि पॉलिटिक्स में, तो सबका दरवाजा खुला ही रहता है, किसी का दरवाजा बंद नहीं रहता है. जब जरूरत पड़ेगी, जिसके साथ जाना होगा, चले जाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अभी जिसके साथ चल रहे हैं, चलने दीजिए, अभी 2024 तक चलने दीजिए आगे जो होगा, देखा जाएगा.

नीतीश कुमार ने कही थी ये बात
वहीं इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने साफ कर दिया था कि वह अब NDA के साथ आ गए हैं, तो यहीं रहेंगे और वह कहीं नहीं जाएंगे. वहीं मीडिया की तरफ से उनसे जब लालू यादव के बयान को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा था कि जिनको जो कुछ बोलना है, बोलता रहे, उससे मुझे कुछ लेना-देना नहीं है.

लालू यादव ने क्या कहा?
हाल में ही लालू यादव ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनसे पत्रकार ने पूछा था कि क्या नीतीश कुमार के लिए महागठबंधन के लिए दरवाजा खुला है. इसपर उन्होंने कहा था कि आएंगे, तो देखेंगे.  इसके बाद, जब पत्रकार ने उनसे सवाल किया गया कि क्या नीतीश कुमार के लिए अब भी दरवाजा खुला है, तो इस पर पूर्व सीएम ने कहा, “दरवाजा तो खुला ही रहता है.”

Trending news