Nitin Gadkari Falls Sick: नितिन गडकरी की एक प्रोग्राम के दौरान बिगड़ी तबियत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1445785

Nitin Gadkari Falls Sick: नितिन गडकरी की एक प्रोग्राम के दौरान बिगड़ी तबियत

Nitin Gadkari Falls Sick: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की अचानक तबियक बिगड़ गई है. वह सिलिगुड़ी में एक प्रोग्राम में शामिल होने पहुंचे थे. इसी दौरान उन्हें काफी बेचैनी महसूस होने लगी. जिसके बाद डॉक्टर्स की टीम मौके पर पहुंची.

Nitin Gadkari Falls Sick: नितिन गडकरी की एक प्रोग्राम के दौरान बिगड़ी तबियत

Nitin Gadkari Falls Sick: सेंट्रल मिनिस्टर नितिन गडकरी की अचानक तबियत बिगड़ गई है. जानकारी के मुताबिक वह पश्चिम बंगाल (West Bengal) के सिलिगुड़ी (Siliguri) में एक प्रोग्राम को खिताब (संबोधित) कर रहे थे. डॉक्टर की एक टीम मौके पर पहुंची और उन्हें ट्रीटमेंट दिया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नितिन गडकरी का शुगर लेवल डाउन हो गया था. जिसकी वजह से उन्हें बेचैनी होने लगी.

विधायक नीरज जिम्पा ने दी जानकारी

भारती जनता पार्टी के विधायक नीरज जिम्पा ने बताया कि प्रोग्राम के दौरान नितिन गडकरी शरीर में बेचैनी महसूस कर रहे थे. डॉक्टर्स ने उनको बैक स्टेज ले जाकर जांच की. जिसके बाद वह अपनी कार में सवार होकर रवाना हो गए. ऐसा बताया जा रहा है कि गडकरी राजू बिष्ट के घर पर रुक सकते हैं. 

किस प्रोग्राम में शामिल हुए थे गडकरी

जानकारी के लिए बता दें नितिन गडकरी सिलीगुड़ी के शिव मंदिर से सेवक की छावनी तक सड़क का शिलान्यास करने पहुंचे थे. इसी दौरान उनकी तबियत बिगड़ी. ये प्रोग्राम दार्जिलिंग जंक्शन के करीब दागापुर मैदान में हो रहा था. नितिन गडकरी स्टेज पर मौजूद थे. इसी दौरान उन्होंने तबियत सही ना होने की शिकायत की. जिसके बाद डॉक्टर्स की टीम पहुंची और उनकी जांच की. केंद्रीय मंत्री की तबियत सही ना होने की वजह से प्रोग्राम को रोक दिया गया. इस प्रोग्राम के बाद नितिन गडकरी को किसी ओर जगह भी जाना था. जिसे पोस्टपॉनड करना पड़ा.

इससे से पहले भी एक ओर हाईवे का किया था उद्घाटन

आपको बता दें इससे एक दिन पहले नितिन गडकरी ने एक और हाइवे का उद्घाटन किया था. यह हाइवे दिल्ली से बिहार के बीच के सफर को 10 से 15 घंटा कम कर देगा. यह 92 किलोमीटर लंबा 4 लेन हाईवे उत्तर प्रदेश में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के ज़रिए दक्षिण बिहार को दिल्ली से जोड़ता है.

Zee Salaam Live TV

Trending news