Neha Murder Case: CM सिद्दारमैया ने दिया बड़ा बयान, कहा, "'लव जिहाद' का नहीं है मामला"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2213725

Neha Murder Case: CM सिद्दारमैया ने दिया बड़ा बयान, कहा, "'लव जिहाद' का नहीं है मामला"

CM Siddaramaiah on Neha Murder Case: हुबली में कांग्रेस नेता की बेटी नेहा की 19 अप्रैल को शहर में कॉलेज परिसर के भीतर फैयाज कोंडिनाकोप्पा ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी. हालांकि, दूसरे छात्रों ने फैयाज को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया था. 

Neha Murder Case: CM सिद्दारमैया ने दिया बड़ा बयान, कहा,  "'लव जिहाद' का नहीं है मामला"

CM Siddaramaiah on Neha Murder Case: कर्नाटक के हुबली में एक कांग्रेस नेता की बेटी की फैयाज नाम के शख्स ने हत्या कर दी थी. नेहा की हत्या के बाद  पूरे देश में भारी बवाल मचा हुआ है. इस बीच राज्य से सीएम सिद्दारमैया ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने आज यानी 20 अप्रैल को कहा, "एमसीए छात्रा नेहा हिरेमथ की हत्या 'लव जिहाद' का मामला नहीं है."

सीएम ने क्या कहा?
मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने मैसूर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा,  "मैं इस घटना की कड़ी निंदा करता हूं. हत्यारे को फौरन गिरफ्तार कर लिया गया. ये लव जिहाद का मामला नहीं है. सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि हत्यारे को कड़ी सजा दी जाए. किसी की मौत को राजनीतिक वजहों से इस्तेमाल करना दुर्भाग्यपूर्ण है. मामले का अनावश्यक रूप से राजनीतिकरण किया जा रहा है. विरोध प्रदर्शन से सरकार पर कोई असर नहीं पड़ेगा."

हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने फासी की मांग
वहीं, दूसरी तरफ हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता नेहा हिरेमथ की हत्या की निंदा की और पूरे कर्नाटक में प्रोटेस्ट किया है. प्रदर्शनकारियों ने मुल्जिम फैयाज कोंडिनाकोप्पा के लिए मौत की सजा की भी मांग की. वहीं, प्रदर्शनकारियों ने आरोपी फैयाज की तस्वीरें जलाईं और उसे फांसी देने की मांग की हैं.

जाने क्या है पूरा मामला
हुबली में कांग्रेस नेता की बेटी नेहा की 19 अप्रैल को शहर में कॉलेज परिसर के भीतर फैयाज कोंडिनाकोप्पा ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी. हालांकि, दूसरे छात्रों ने फैयाज को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया था. इस बीच, नेहा के माता-पिता ने दावा किया कि उनकी बेटी की हत्या 'लव जिहाद' का मामला है. नेहा के पिता निरंजन हिरेमथ ने चेतावनी दी है कि अगर जांच को गुमराह किया गया और खराब किया गया तो उनका पूरा परिवार आत्महत्या कर लेगा.

Trending news