Mumbai BMW Crash Case: कैसे पकड़ा गया महिला को 1.5 KM कार से घसीटने वाला मिहिर शाह?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2329211

Mumbai BMW Crash Case: कैसे पकड़ा गया महिला को 1.5 KM कार से घसीटने वाला मिहिर शाह?

Mumbai BMW Crash Case: मुंबई में हुए कार एक्सीडेंट मामले में पुलिस ने शिव सेना लीडर के बेटे मिहिर शाह को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को विवार से गिरफ्तार किया गया है. पूरी खबर पढ़ें.

Mumbai BMW Crash Case: कैसे पकड़ा गया महिला को 1.5 KM कार से घसीटने वाला मिहिर शाह?

Mumbai BMW Crash Case: मुंबई बीएमडब्ल्यू हिट-एंड-रन मामले में फरार आरोपी और शिवसेना नेता राजेश शाह के बेटे मिहिर शाह को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है. दो दिन पहले उसने अपनी लग्जरी कार से एक दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी थी, जिसमें एक महिला की मौत हो गई थी और उसका पति घायल हो गया था. रविवार सुबह से पुलिस से बचने में कामयाब रहे 24 साल के मिहिर शाह को मुंबई के पास विरार से गिरफ्तार किया है.

मां और बहन से की जा रही है पूछताछ

समाचार एजेंसी पीटीआई ने एक अधिकारी के हवाले से बताया कि मिहिर शाह की मां और दो बहनों को ठाणे जिले के शाहपुर से पूछताछ के लिए मुंबई लाया गया है. उनसे 10 दूसरे लोगों के साथ पूछताछ की जा रही है. मिहिर शाह के जरिए चलाई जा रही BMW कार ने 7 जुलाई की सुबह साउथ-सेंट्रल मुंबई के वर्ली इलाके में एक दोपहिया वाहन को पीछे से टक्कर मार दी थी. इस टक्कर में पीछे बैठी 45 साल की कावेरी नखवा की मौत हो गई थी, जबकि उनके पति प्रदीप नखवा घायस हुए थे.

1.5 किलोमीटर महिला को घसीटा

मुंबई पुलिस के मुताबिक, कावेरी नखवा को तेज गति से आ रही कार ने लगभग 1.5 किलोमीटर तक घसीटा, उसके बाद मिहिर शाह ने कार रोकी, अपने ड्राइवर राजऋषि बिदावत के साथ सीट बदली और ऑटो रिक्शा से भाग गया. पुलिस के मुताबिक, मिहिर शाह अपनी कार और ड्राइवर को कला नगर इलाके में छोड़कर ऑटो रिक्शा में बैठकर भागा था. इसके बाद वह सबअरबन गोरेगांव में अपनी गर्सफ्रेंड के घर पहुंचा. उसके दोस्त ने मिहिर शाह की बहन से संपर्क किया, जो गोरेगांव पहुंची और उसे और उसकी दोस्त को बोरीवली में अपने घर ले गई.

उड़नछू हुई शाह की फैमली

इसके बाद शाह परिवार ने ऑडी कार में सवार होकर ठाणे जिले के शाहपुर स्थित एक रिसॉर्ट में जाने का फैसला किया. मिहिर शाह की मां मीना, बहनें किंजल और पूजा और दो दोस्त भी रिसॉर्ट में रुके थे. अधिकारी ने बताया कि मिहिर शाह के साथ आए दोस्तों में से एक की पहचान होने के बाद मुंबई पुलिस ने उसका नंबर ट्रैक किया, लेकिन इस दोस्त ने भी अपना मोबाइल फोन बंद किया हुआ था.

कैसे पकड़ा गया मिहिर

8 जुलाई की शाम मिहिर और उसके दोस्तों ने शाहपुर रिजोर्ट छोड़ दिया और विरार पहुंचे. जब उसके दोस्त ने 15 मिनट के लिए अपना मोबाइल फोन चालू किया, तो मुंबई पुलिस ने तुरंत मोबाइल टावर लोकेशन ट्रैक कर उन्हें इंटरसेप्ट कर लिया. मुंबई पुलिस दो दिनों की कड़ी जांच के बाद उसे पकड़ने में सफल रही. मिहिर को विरार से गिरफ्तार किया गया.

दुर्घटना से पहले मिहिर की गतिविधियों के बारे में अधिकारी ने बताया कि जुहू इलाके में एक बार में दोस्तों के साथ पार्टी करने के बाद मिहिर शाह तड़के अपने ड्राइवर के साथ दक्षिण मुंबई के लिए निकल गए थे. सुबह करीब 4.30 बजे उन्हें मरीन ड्राइव इलाके में BMW कार चलाते हुए देखा गया. ड्राइवर राजर्षि बिदावत उनके बगल में बैठे थे. जैसे ही वाहन वर्ली पहुंचा, कार ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी, जिससे कावेरी नखवा की मौत हो गई.

Trending news