Bumrah replacement: क्रिकेट ने दिग्गज की सलाह- शमी होने चाहिएं बुमराह का रिप्लेसमेंट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1374651

Bumrah replacement: क्रिकेट ने दिग्गज की सलाह- शमी होने चाहिएं बुमराह का रिप्लेसमेंट

Bumrah replacement: बुमराह के टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने की खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में क्रिकेट के एक दिग्गज का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि बुमराह अगर टी20 वर्ल्ड कप नहीं खेलते हैं तो उनकी जगह मोहम्मद शमी को लेना सही रहेगा.

Bumrah replacement: क्रिकेट ने दिग्गज की सलाह- शमी होने चाहिएं बुमराह का रिप्लेसमेंट

Bumrah replacement:  बुमराह टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो सकते हैं. जिसके बाद अब सवाल उठ रहा है कि उनकी जगह टी20 वर्ल्ड कप में किस प्लेयर को रखा जाए. अब इस मामले को लेकर सेलेक्शन कमेटी से सदस्य सबा करीम का मानना है कि अगर बुमराह अगले महीने टी20 वर्ल्ड से बाहर हो जाते हैं तो उनकी जगह मोहम्मद शमी को लेनी चाहिए. आपको जानकारी के लिए बता दें मोहम्मद शमी को स्टैंडबाई खिलाड़ियों में शाामिल किया गया है.

कोविड होने के कारण नहीं खेल पाए सीरीज

आपको बता दें मोहम्मद शमी को कोविड हो गया था जिसकी वजह से वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई सीरीज नहीं खेल पाए थे. अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जिसके बाद कई जानकारों का मानना है कि वह टी20 वर्ल्ड कप में बुमराह की जगह ले सकते हैं.

सबा करीम ने क्या कहा?

सबा करीम का कहना है कि बुमराह एक अनोखे गेंदबाज हैं. वह नई गेंद के साथ विकेट निकालना जानते हैं. इसके साथ ही उनके पास डेथ ओवरों में गेंदबाजी करने की काबिलियत है. वह टीम के कद्दावर खिलाड़ी हैं. इसलिए उनका टी20 वर्ल्ड कप ना खेलना भारत के लिए एक बड़ा नुकसान है. सबा का कहना है कि बुमराह अगर टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाते हैं तो उनकी जगह मोहम्मद शमी को खिलाना बेहतर रहेगा. क्योंकि वह ऐसा खिलाड़ी है जो मौका मिलने लर हमेशा बेहतर करता है.

सबा कहते हैं कि टी20 वर्ल्ड कर में ऐसा खिलाड़ी चाहिए जो शुरूआत में विकेट निकाल सके. भारत को पावरप्ले में विकेट निकालने वाले प्लेयर की तलाश है और शमी उसी तरह के प्लेयर हैं; आपको बता दें भारत का डेथ ओवर्स में कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा है. एशिया कप में भी टीम डेथ ओवर्स में ज्यादा रन देती थी. हालही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मैच में टीम इंडिया ने 200 से ऊपर स्कोर किया था. लेकिन डेथ ओवर्स में प्रदर्शन के कारण ऑस्ट्रेलिया ने उसे आासानी से चेज कर लिया था.

Trending news