चांटे और थप्पड़...थाने में घुस कर युवक ने पुलिस वाले को पीटा, वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement

चांटे और थप्पड़...थाने में घुस कर युवक ने पुलिस वाले को पीटा, वायरल हो रहा वीडियो

Viral Video: राजधानी दिल्ली के आनंद विहार थाने में कई लोगों ने घुसकर एक पुलिसवाले को बुरी तरह से पीट दिया. मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. डीसीपी ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात की है. 

Police Beaten

Viral Video: दिल्ली के आनंद विहार इलाके में मौजूद थाने का एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग थाने में घुसते हैं और पुलिस वाले से मारपीट करते हैं. एक शख्स तो पुलिस वाले को बुरी तरह से पीटता है. कुछ लोग थाने में खड़े होकर घटना का वीडियो बना रहे हैं.

पुलिस वाले को मारे कई थप्पड़

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सफेद टीशर्ट पहने नौजवान पुलिस वाले को तमाचों से पीट रहा है. वह पुलिस वाले से पूछ रहा है कि 'तूने हाथ कैसे छोड़ा.' कुछ लोग कह रहे हैं कि इसे छोड़ दो. इसके बाद वह युवक पुलिस वाले को छोड़कर वहां से चला जाता है. फिर पुलिस वाला किसी को फोन लगाने लगता है.

DCP ने कही कार्रवाई करने की बात

आनंद विहार थाने में जिस पुलिस वाले को बुरी तरह से पीटा जा रहा है उसका नाम प्रकाश बताया जा रहा है. प्रकाश आनंद विहार थाने में कॉन्स्टेबल हैं. यह मामला 3 अगस्ता का बताया जाता है. घटना का वीडियो काफी वायरल हो गया है. अब इस मामले पर DCP का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि आरोपियों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा. युवक पुलिस वाले को क्यों पीट रहा था इसके बारे में अभी इसका पता नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें: मणिपुर में 5 दिनों के लिए इंटरनेट सेवा सस्पेंड, दो जिलों में दो महीने के लिए धारा 144 लागू

इससे पहले भी हो चुका है मामला

इससे पहले 12 मई को नोएडा में एक मामला पेश आया था. बताया जात है कि आईटीबीपी में सब इंस्पेक्टर पंकज चौधरी का व्यापारी के साथ झगड़ा हो गया था. मामला गाड़ी हटाने को लेकर था. पीड़ित अपने बचाव के लिए पुलिस चौकी में घुस गया था. इसके बाद आरोपी पंकज ने चौकी परिसर में घुसकर व्यापारी से मारपीट की थी और हथियार से हमला कर दिया था. हमले में पीड़ित को गंभीर चोट आई थी. पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया था और आरोपी को गिरफ्तार किया था.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news