Mahima Chaudhry Cancer: महिमा चौधरी को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, दर्द बयां कर इमोशनल हुई एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1213526

Mahima Chaudhry Cancer: महिमा चौधरी को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, दर्द बयां कर इमोशनल हुई एक्ट्रेस

Mahima Chaudhry Diagnosed Cancer: महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) को लेकर इस खबर ने फैंस को हैरान कर दिया है. महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) के साथ वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लोगों से उनके के लिए दुआ की अपील की है.

Mahima Chaudhry Cancer: महिमा चौधरी को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, दर्द बयां कर इमोशनल हुई एक्ट्रेस

Mahima Chaudhry Diagnosed With Breast Cancer: बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) को लेकर एक शॉकिंग खबर आ रही है. एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने वीडियो शेयर कर बताया है कि महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) को ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) हो गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस की सूरते पूरी तरह से बदल गई है, जिससे एक्ट्रेस की तस्वीर देख उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है.

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) को लेकर इस खबर ने फैंस को हैरान कर दिया है. महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) के साथ वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लोगों से उनके के लिए दुआ की अपील की है. उन्होंने लिखा है कि आप लोग महिमा को अपना प्यार, दुआएं, विशेज और ढेर सारी ब्लेसिंग दें.

ये भी पढ़ें: Pics: इन लोगों के साथ विवाद में रहा नयनतारा का अफेयर, प्रभूदेवा पर लगा था बड़ा आरोप

अनुपम खेर ने लिखा है कि, 'मैंने अपनी 525वीं फिल्म 'द सिग्नेचर में अहम भूमिका निभाने के लिए एक महीने पहले अमेरिका से महिमा चौधरी को फोन किया था. हमारी बातचीत में उसे पता चला कि उसे BreastCancer है.  हमारी अच्छी बातचीत हो रही थी. पता चला महिमा ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. उनका जीवन जीने का तरीका और उनका एटिट्यूड दुनियाभर की महिलाओं को जीवन जीने की एक नई प्रेरणा दे सकता है. वो चाहती थीं कि मैं उनकी इस जर्नी को सबके सामने लाऊं. लोगों को बताने के दौरान मैं उसका हिस्सा बनूं. उन्होंने मेरी तारीफ की लेकिन मैं ये बोलना चाहता हूं की महिमा तुम मेरी हीरो हो. दोस्तों महिमा के लिए प्यार, दुआ करें. अब वो वापसी कर रही हैं. वो दोबारा उड़ान भरने के लिए तैयार हैं. अब आपके पास मौका है ब्रिलियंट को पाने का. जय हो.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें महिमा का मुस्कुराता चेहरा देखा जा सकता है. इस वीडियो में महिमा ने बीमारी के दौरान अपनी दर्र भरी कहानी सुनाई है. फिलहाल महिला के लिए उनके सभी फैंस चिंतित हैं. लोगों जल्द ही जल्द उनकी सेहतयाबी के लिए दुआ करते हैं.

ये भी पढ़ें: Maqbool Fida Husain: चित्रकार जिसे हर भारतीय जानता था, जानें उनके बारे में सब कुछ

Zee Salaam Live TV:

Trending news