Live Breaking: महाराष्ट्र : शालीमार एक्सप्रेस ट्रेन में आग लगी, यात्री सुरक्षित
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1425664

Live Breaking: महाराष्ट्र : शालीमार एक्सप्रेस ट्रेन में आग लगी, यात्री सुरक्षित

Live Breaking News: देश और दुनिया से जुड़ी तमाम छोटी बड़ी खबरें सही वक्त पर आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको मुख्तसर अंदाज़ में हर तरह की खबरों से अपडेट रखेंगे. यह पेज 24 घंटे के लिए मौजूद रहेगा. इसके अलावा अन्य खबरें डिटेल में पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर क्लिक करें. 

फाइल फोटो
LIVE Blog
05 November 2022
17:02 PM

महाराष्ट्र : शालीमार एक्सप्रेस ट्रेन में आग लगी, यात्री सुरक्षित

मुंबईः महाराष्ट्र के नासिक रोड स्टेशन पर शनिवार को मुंबई जाने वाली शालीमार एक्सप्रेस के पार्सल डिब्बे में आग लग गई. हालांकि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. अफसरों ने बताया कि हादसे की वजह से मध्य रेलवे के इस मार्ग पर सेवाएं बाधित हैं और कुछ रेलगाड़ियों के आमद-ओ-रफ्त में देरी हुई. 

12:15 PM

हिमाच प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने घोषणापत्र जारी किया है. इसमें कांग्रेस ने लोगों से 10 बड़े वादे किए हैं. हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को वोटिंग होगी जबकि 8 दिसंबर को इसके नतीजे आएंगे.

1. पुरानी पेंशन होगी बहाल
2. युवाओं के लिए 5 लाख रोजनार
3. महिलाओं को हर महीने 1500रु
4. 300 यूनिट बिजली फ्री
5. बागवान तय करेंगे फलों की कीमत
6. युवाओं के लिए 680 करोड का स्टार्ट-अप फण्ड
7. हर विधानसभा में खुलेंगे 4 अंग्रेजी मीडियम स्कूल
8. मोबाइल क्लीनिक से हर गाँव में होगा मुफ्त इलाज
9. पशुपालकों से हर दिन खरीदेंगे 10 लीटर दूध
10. 2 रुपये किलो में होगी गोबर खरीद

08:14 AM

मौसम का हाल

सर्दियों की शुरूआत होते ही दिल्ली में कोहरे ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है. शनिवार को सुबह राजधानी दिल्ली में एयर क्वालिटी बहुत खराब हालत में रही. सबसे खराब हालत आनंद विहार में रही. सिस्टम ऑफ एयर क्वालिटी एंड वेदर फोरकास्टिंग एंड रिसर्च (SAFAR) के मुताबिक दिल्ली में एयर क्वालिटी इंडेक्स (AQI) 431 रहा. जो कि गंभीर श्रेणी में आता है.

07:07 AM

आजाद हिंदुस्तान के पहले वोटर श्याम सरन नेगी का 106 वर्ष की उम्र देहांत हो गया है. 1952 के चुनाव के लिए 1951 में पहली बार वोट डालने वाले सरन ने 2 नवंबर को अपना आखिरी बार वोट डाला था. डिटेल में पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें. 

नहीं रहे आजाद हिंदुस्तान के पहले वोटर श्याम सरन, 106 की उम्र में हुआ देहांत

06:34 AM

यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसा, 4 की मौत
उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार रात एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और चार जख्मी हो गए. मथुरा के सूरीर थाना इलाके के यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 87 पर दो कारों के आपस में टकराने के बाद यह हादसा हुआ. सभी घायलों को मथुरा जिला अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस ने बताया,"मथुरा के सूरीर थाना इलाके के तहत यमुना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 87 पर दो कारों की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई और चार शदीद तौर पर जख्मी हो गए. स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मियों को मथुरा जिला अस्पताल ले जाया गया."

06:34 AM

नेपाल के पीएम ने फिर दिया बेतुका बयान
काठमांडू: नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली (KP Sharma Oli) ने कहा कि 20 नवंबर को होने वाले संसदीय चुनाव में अगर उनकी पार्टी की जीत होती है तो देश के उन हिस्सों पर दोबारा दावा किया जाएगा जिसे भारत अपना बताता है. पश्चिमी नेपाल में भारत की सरहद के नजदीक धारचुला जिले में अपनी नेपाल की कम्युनिस्ट पार्टी की राष्ट्रव्यापी चुनाव मुहिम की शुरुआत करते हुए ओली ने यह बात कही. पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि 'हम कालापानी' लिपुलेख और लिम्पियाधुरा को वापस लाएंगे.'

Trending news