Live Breaking: उपेंद्र कुशवाहा को मिली Z सिक्योरिटी, इंटेलीजेंस ब्यूरो ने बताया था खतरा
Advertisement

Live Breaking: उपेंद्र कुशवाहा को मिली Z सिक्योरिटी, इंटेलीजेंस ब्यूरो ने बताया था खतरा

Live Breaking : देश दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में और सही वक्त पर यूजर्स को मिल सके इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम ना सिर्फ देश और दुनिया बल्कि खेल, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी अहम खबरें फौरी तौर पर मुख्तसर अंदाज़ में अपडेट करेंगे. यह लाइव ब्लॉग 24 घंटों तक चलेगा. अन्य खबरें पढ़ने के लिए बने रहे जी सलाम के साथ. 

Live Breaking: उपेंद्र कुशवाहा को मिली Z सिक्योरिटी, इंटेलीजेंस ब्यूरो ने बताया था खतरा
LIVE Blog
17 May 2023
11:11 AM

सौरव गांगुली को भी बढ़ी सिक्योरिटी:

कुशवाहा के अलावा पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई है. उन्हें Y की जगह अब Z सिक्योरिटी दी गई है. Y सिक्योरिटी के तहत गांगुली की सुरक्षा में सिर्फ तीन पुलिसकर्मी होते थे लेकिन अब उनकी सिक्योरिटी में तैनात होने वाले पुलिसकर्मियों की तादाद बढ़ा दी गई है. 

11:09 AM

कुशवाहा को मिली Z सिक्योरिटी

बिहार की राष्ट्रीय लोक जनता दल (आरएलजेडी) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को Z कैटेगरी की सिक्योरिटी दी गई है. उन्हें यह सुरक्षा बिहार और दिल्ली में सुरक्षा मिलेगी. उनकी जेड श्रेणी की सुरक्षा के लिए कुल 33 सुरक्षा गार्ड तैनात किए जाएंगे. बताया जा रहा है कि इंटेलीजेंस ब्यूरो के ज़रिए मिलने वाली खतरे की रिपोर्ट के मद्देनजर यह सिक्योरिटी बढ़ाई गई है. 

08:34 AM

ऑस्ट्रेलिया ने रद्द की क्वॉड मीटिंग:

Quad meeting: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन के ज़रिए वाशिंगटन में ऋण सीमा वार्ता की वजह से ऑस्ट्रेलिया की अपनी यात्रा स्थगित कर दी है. जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी में होने वाली क्वाड बैठक को ही रद्द कर दिया. ऑस्ट्रेलियाई पीएम एंथोनी अल्बनीस ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया, अमेरिका, भारत और जापान के नेता इस हफ्ते के अंत में जापान में जी 7 में मिलेंगे.

07:48 AM

अमेरिका की यात्रा करेंगे राहुल गांधी:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जून के पहले हफ्ते में अमेरिका का दौरा करेंगे. जहां वह भारतीय मूल के लोगों को खिताब करने के साथ ही कुछ अन्य प्रोग्रामों में हिस्सा लेंगे. 'इंडियन ओवरसीज कांग्रेस' से जुड़े जराए ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि तय प्रोग्राम के मुताबिक, राहुल गांधी का अमेरिका दौरा एक हफ्ते से ज्यादा का हो सकता है और वह न्यूयॉर्क में भारतीय मूल के लोगों को संबोधित करेंगे. सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी अपने अमेरिकी प्रवास के दौरान न्यूयॉर्क के अलावा वॉशिंगटन और लॉस एंजेलिस का भी दौरा कर सकते हैं.

07:26 AM

नाइजीरिया में 30 लोगों की मौत:

नाइजीरिया में चरवाहों और किसानों के बीच हिंसक झड़पों में लगभग 30 लोगों की मौत की खबर है. नाइजीरिया में मुस्लिम और ईसाइयों के बीच बंटवारे को लेकर अक्सर लड़ाइयां सामने आती रहती हैं. नॉर्थ इलाके में रहने वाले मुस्लिम और साउथ में रहने वाले ईसाइयों के बीच अक्सर हिंसक झड़पों की खबरे सामने आती रहती हैं. हाल ही में हुई एक ऐसी ही झड़प में 30 लोगों की जीन चली गई है. 

07:09 AM

कर्नाटक सीएम पर फैसला आज:

Karnataka CM: कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद पर कौन बैठेगा? अभी तक इस पर सस्पेंस बाकी है. दोनों दावेदार सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार बुधवार को भी दिल्ली में हैं. दोनों आज फिर मल्लिकार्जुन खरगे से मिल सकते हैं. कांग्रेस पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा है कि फैसला आएगा. इंतजार कीजिए, अच्छा फैसला आएगा और जितनी जल्दी हो सकता है उतनी जल्दी आएगा.

Trending news