Live Breaking: झारखंड कांग्रेस ने 6 साल के लिए चार नेताओं को किया निलंबित
Advertisement

Live Breaking: झारखंड कांग्रेस ने 6 साल के लिए चार नेताओं को किया निलंबित

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking: झारखंड कांग्रेस ने 6 साल के लिए चार नेताओं को किया निलंबित
LIVE Blog
13 February 2023
09:13 AM

झारखंड कांग्रेस ने चार नेताओं को किया निलंबित

झारखंड कांग्रेस अपने 4 चार नेताओं को 6 साल के लिए निलंबित कर दिया है. इन नेताओं में राज्य के महासचिव आलोक दुबे और डॉ. राजेश गुप्ता भी शामिल हैं. आरोप है कि इन नेताओं ने कांग्रेस के खिलाफ काम किया. आलोक दुबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव, डॉ राजेश गुप्ता और साधु शरण गोप ने पार्टी मुखालिफ गतिविधियां कीं.

09:10 AM

PM मोदी ने दी विश्व रेडियो दिवस की बधाई

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को विश्व रेडियो दिवस के अवसर पर सभी श्रोताओं, प्रस्तोताओं और इससे जुड़े कर्मियों को बधाई दी. पीएम मोदी ने कामना की यह प्रसारण सेवा अपने अभिनव कार्यक्रमों के जरिए लोगों के जीवन को उज्ज्वल करता रहे. पीएम ने एक ट्वीट में कहा, "विश्व रेडियो दिवस के विशेष अवसर पर सभी रेडियो श्रोताओं, रेडियो जॉकी और प्रसारण इको-सिस्टम से जुड़े अन्य सभी लोगों को बधाई. रेडियो अभिनव कार्यक्रमों और मानव रचनात्मकता को प्रदर्शित करने के माध्यम से जीवन को उज्ज्वल करता रहे." 

09:06 AM

दलित छात्र का कथित उत्पीड़न

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक इंटर कालेज में मेज पर रखी बोतल से पानी पी लेने पर एक दलित छात्र के साथ कथित रूप से मारपीट करने, गाली-गलौज करने और अभद्र भाषा का प्रयोग करने के मामले में प्रधानाचार्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को इसकी जानकारी दी. अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राम अर्ज ने बताया कि थाना अफजलगढ़ में राजकुमार नामक छात्र ने तहरीर दी कि वह चमनो देवी इंटर कालेज में 11 वीं का छात्र है, रविवार को कॉलेज में 12वी के छात्रों की विदाई के लिए एक समारोह आयोजित किया गया था. इसी दौरान उसने मेज पर रखी बोतल से पानी पी लिया तो प्रधानाचार्य योगेंद्र कुमार और उनके भाइयों ने मारपीट की और अभद्रता कर आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया.

07:04 AM

अगले हफ्ते बढ़ेगी गर्मी

देश में इन दिनों कहीं सर्दी तो कहीं गर्मी का है. ऐसे में अगले हफ्ते मौसम और गर्म हो जाएगा. मौसम विभाग ने बताया है कि पिछले 10 सालों में यह पहली बार है जब फरवरी में तापमान 29.7 डिग्री तक पहुंच गया है. अमूमन फरवरी में दिल्ली का तापमान 24 डिग्री सेल्सियस ही रहता है. मौसम विभाग ने बताया है कि अगले हफ्ते मौसम गर्म हो सकता है. पारा 30 डिग्री तक पहुंच सकता है.

06:30 AM

तुर्की: मरने वाले लोगों की तादाद 34,000 पहुंची 

तुर्की में भूकंप से मरने वालों की तादाद 34,000 पहुंच गई है. तुर्की में 6 फरवरी को 7.8 तीव्रता का बयानक भूकंप आया था, जिसकी वजह से यहां हजारों इमारतें जमीदोज हो गई थीं. तुर्की में अभी भी मकानों के मलबे से लाशें निकल रही हैं. यहां तकनीक के सहारे मलबे में दबे जिंदा लोगों को निकालने की कोशिश जारी है.

05:40 AM

एससी स्टैन बने बिग बॉस के विजेता

बिग बॉस 16 का आखिरी एपिसोड ऑन एयर किया गया. इसमें एम सी स्टान को विजेता घोषित किया गया है. शो के होस्ट सलमान खान ने विनर का अनाउंसमेंट किया. फाइनल एपिसोड में पांच नाम थे जिनके विनर बनने के ज्यादा चांसेज थे. जिनमें अर्चना गौतम, एमसी स्टैन, शिव ठाकरे, प्रियंका चहर चौधरी और शालीन भनोट शामिल थे. लेकिन इन सबमें एमसी स्टैन ने बाजी मारी.

Trending news