Live Breaking: नहीं थम रही कोरोना के मामलों की रफ्तार, एक्टिव मरीजों की तादाद 50 हजार के करीब
Advertisement

Live Breaking: नहीं थम रही कोरोना के मामलों की रफ्तार, एक्टिव मरीजों की तादाद 50 हजार के करीब

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे. साथ ही रमजान 2023 के चांद की हर अपडेट आपक तक पहुंचाएंगे.

Live Breaking: नहीं थम रही कोरोना के मामलों की रफ्तार, एक्टिव मरीजों की तादाद 50 हजार के करीब
LIVE Blog
14 April 2023
09:48 AM

कोरोना के नए मामलों में उछाल:

Covid Update 14th April: कोरोना के मामलों में हर दिन इज़ाफा ही होता जा रहा है. शुक्रवार को हेल्थ मिनिस्ट्री की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक देशभर में 11,109 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद एक्टिव मरीजों की तादाद 49 हजार के पार पहुंच गई है. 

09:26 AM

असम को 14,300 करोड़ की सौगात देंगे मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असम में मनाए जाने वाले ‘रोंगाली बिहू’ त्योहार के पहले दिन शुक्रवार को राज्य का दौरा करेंगे और इस दौरान लगभग 14,300 करोड़ रुपये की अलग-अलग परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. पीएमओ के मुताबिक, प्रधानमंत्री असम में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), गुवाहाटी और तीन अन्य मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण करेंगे और 'आपके द्वार आयुष्मान' अभियान की शुरुआत करेंगे. साथ ही, प्रधानमंत्री ‘असम एडवांस्ड हेल्थ केयर इनोवेशन इंस्टीट्यूट’, पलाशबाड़ी और सुआलकुची को जोड़ने वाले ब्रह्मपुत्र नदी पर पुल और शिवसागर के ‘रंग घर’ के सौंदर्यीकरण कार्य की आधारशिला भी रखेंगे.

07:38 AM

बेटे के जनाजे में शामिल नहीं हो पाएगा अतीक?

बेटे असद के एनकाउंटर की खबर मिलने के बाद अतीक अहमद सदमे में है. बताया जा रहा है कि अतीक अहमद रातभर लॉकअप काफी परेशान रहा. अतीक और अशरफ को प्रयागराज के धूमनगंज में उमेश पाल मर्डर केस की पूछताछ के लिए लाया गया है. हालांकि प्रयागराज में रहते हुए भी अतीक अहमद का बेटे के अंतिम संस्कार में शामिल होना मुश्किल है. 

07:29 AM

Weather Update: तेजी से चढ़ रहा पारा:

अप्रैल का लगभग आधा महीना आ चुका है और मौसम ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं. अब दिन के वक्त बाहर निकलने पर गर्म हवाओं के थपेड़े खाने पड़ रहे हैं. पहाड़ों से लेकर मैदानी इलाकों तक सूरज के तेवर तल्ख हैं, जिससे भीषण गर्मी महसूस की जा रही है. हालांकि 15 अप्रैल के बाद से कुछ राहत मिलने की उम्मीद है. दरअसल पश्चिमी विक्षोब 15 अप्रैल से पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र को प्रभावित कर सकता है. इसके चलते कुछ इलाकों में बारिश भी हो सकती है.

Trending news