LIVE Breaking: अरबपतियों की लिस्ट में नीचे गिरे गौतम अडानी, भारी नुकसान के बाद 7वें पायदान पर पहुंचे
Advertisement

LIVE Breaking: अरबपतियों की लिस्ट में नीचे गिरे गौतम अडानी, भारी नुकसान के बाद 7वें पायदान पर पहुंचे

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

LIVE Breaking: अरबपतियों की लिस्ट में नीचे गिरे गौतम अडानी, भारी नुकसान के बाद 7वें पायदान पर पहुंचे
LIVE Blog
28 January 2023
08:49 AM

7वें पायदान पर पहुंचे गौतम अडानी:
एक रिपोर्ट के ज़रिए गौतम अडानी को हुए भारी नुकसान से उनकी खुद की कंपनी, बैंकों के शेयर्स, LIC की वेल्यु तो कम हुई ही है, बल्कि उनकी खुद की दौलत भी कम हो गई है. इतनी कम कि अब वो लिस्ट में 7वें पायदान पर पहुंच गए हैं. एक खबर के मुताबिक अडानी की जायदाद पिछले 7 महीनों के सबसे निचले स्तर पर है. जिसके बाद वो अरबपतियों की लिस्ट में तीसरे स्थान से गिरकर 7वें पर पहुंच गए हैं. 

07:30 AM

तीसरी बार पिता बने मोहम्मद रिजवान:
Mohammed Rizwan:
पाकिस्तानी के तूफानी क्रिकेटर मोहम्मद रिजवान के यहां तीसरी बेटी की पैदाइश हुई है. पीएसएल 8 फ्रेंचाइजी मुल्तान सुल्तांस ने ट्विटर पर रिजवान की मिनी जर्सी की तस्वीर साझा करते हुए बेटी के जन्म का ऐलान किया और अपने कप्तान को बधाई दी.

05:44 AM

BBC Documentary: कोलकाता में हुई स्ट्रीमिंग:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री को लेकर मामला बढ़ता जा रहा है. JNU, JMI, DU के अब मामला कोलकाता पहुंच गया है. कोलकाता में एक छात्र संगठन ने शुक्रवार को प्रेसीडेंसी यूनिवर्सिटी के कॉलेज स्ट्रीट कैंपस में डॉक्यूमेंट्री दिखाए जाने का दावा किया. हालांकि, डॉक्यूमेंट्री के प्रदर्शन के दौरान परिसर में बिजली कटौती किए जाने का आरोप भी छात्र संगठन ने लगाया. इसका आयोजन करने वाली भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) की छात्र शाखा स्टूडेन्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) ने कहा कि विश्वविद्यालय के 50 से ज्यादा छात्रों ने BBC की डॉक्यूमेंट्री देखी. 

05:44 AM

पूर्वी येरुशलम में आठ की मौत:
Israel Vs Palestine: इजरायल के विदेश मंत्रालय ने एक ट्वीट में कहा कि शुक्रवार रात पूर्वी यरुशलम में एक बस्ती में हुई गोलीबारी में कम से कम आठ लोग मारे गए और 10 अन्य घायल हो गए. इज़रायल की मैगन डेविड एडोम आपातकालीन सेवा के मुताबिक कई लोगों का इलाज किया जा रहा था जो जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे. हालांकि इस दौरान हमलावर को भी गोली मार दी गई थी.

Trending news