Live Breaking: इमरान खान सरेंडर कर दें तो IG को ऑर्डर कर देते हैं कि उन्हें गिरफ्तार ना करें: कोर्ट
Advertisement

Live Breaking: इमरान खान सरेंडर कर दें तो IG को ऑर्डर कर देते हैं कि उन्हें गिरफ्तार ना करें: कोर्ट

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: इमरान खान सरेंडर कर दें तो IG को ऑर्डर कर देते हैं कि उन्हें गिरफ्तार ना करें: कोर्ट
LIVE Blog
16 March 2023
08:12 AM

इमरान की गिरफ्तारी पर अदालत का बड़ा बयान:
इमरान खान के खिलाफ तोशा खाना मामले में जिला एवं सत्र न्यायालय इस्लामाबाद के न्यायाधीश जफर इकबाल ने कहा है कि अगर इमरान खान अब भी आत्मसमर्पण करते हैं तो मैं आईजी को उसे गिरफ्तार नहीं करने का आदेश दूंगा. न्यायाधीश जफर इकबाल की अदालत में तोशा खाना मामले की सुनवाई चल रही है.

08:11 AM

न्यूजीलैंड में भूकंप के तेज झटके:
New Zealand Earthquake:
न्यूजीलैंड में गुरुवार को भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए. भूकंप की तीव्रता 7.1 मापी गई है. भूकंप का सेंटर न्यूजीलैंड के केरमाडेक द्वीप समूह में 10 किलोमीटर की गहराई में आया है. हालांकि अभी तक किसी भी तरह के नुकसान की खबर हम तक नहीं पहुंची है. अपडेट के लिए बने रहें जी सलाम के साथ.

06:36 AM

तुर्की बाढ़: 14 लोगों की मौत:
तुर्की में भूकंप प्रभावित इलाकों में भारी बारिश और बाढ़ की वजह से 14 लोगों की मौत हो गई और कई लोग बाढ़ की नहरों में बह जाने के बाद लापता हो गए. विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार रात से हो रही भारी बारिश के बाद तुर्की के भूकंप प्रभावित इलाकों में बाढ़ के हालात पैदा हो गए हैं. बाढ़ की वजह से हुए अलग-अलग हादसों में 1 बच्चा समेत 14 लोगों की मौत हो गई. 

06:15 AM

मनीष कश्यप पर एक्शन:
अपने वायरल वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले बिहार के मनीष कश्यप पर बिहार सरकार का शिकंजा अब कसता जा रहा है. तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के फेक वीडियो दिखाने के बाद खड़े हुए विवाद में मनीष कश्यप और युवराज सिंह को जल्द ही गिरफ्तर करने की बात कही गई है. दोनों को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम बनाई गई है, जो जगह-जगह छापे मार रही है. इसके अलावा दोनों के बैंक अकाउंट्स में फ्रीज कर दिए गए हैं. बताया जा रहा है कि इनके अलग-अलग अकाउंट्स में 42 लाख रुपये से ज्यादा मौजूद थे. 

06:15 AM

ईरान में 26 की मौत, 4368 जख्मी:
तेहरान: ईरान में 20 फरवरी से 14 मार्च के बीच कम से कम 26 लोग मारे गए और 4,368 अन्य जख्मी हो गए, जो दो दिन पहले चारशांबे सूरी, या फायर फेस्टिवल से संबंधित घटनाओं में हुए थे. जख्मियों में से करीब 250 लोगों कुछ शरीर के अंग काटे गए, क्योंकि वो बुरी तरह जख्मी हो चुके थे. इसके अलावा 1,428 अन्य लोगों की आंखों में चोटें आई थीं. 

Trending news