Live Breaking: काबुल के एक होटल के बाहर फायरिंग
Advertisement

Live Breaking: काबुल के एक होटल के बाहर फायरिंग

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: काबुल के एक होटल के बाहर फायरिंग
LIVE Blog
12 December 2022
16:44 PM

काबुल के रिहाईशी इलाके में हमला हुआ है. जानकारी के मुताबिक एक होटल के बाहर फायरिंग हुई है. अभी इस हमले में नुकसान की कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

14:28 PM

Gujarat Oath: प्रफुल्ल पानसेरिया, भूखू परमामर, कुंवरजीत हलपति ने भी शपथ ली.

14:22 PM

Gujarat Oath: पुरुषोत्तम सोलंकी, बचु खाबड़, मुकेश पटेल ने मंत्री पद की शपथ ली. 

14:15 PM

Gujarat Oath: मुलु बेरा, हर्ष संघवी, जगदीश विश्वकर्मा ने ली शपथ. 

14:13 PM

Gujarat Oath: कुबेर डिंडोर, कुंवरजी बावलिया, भानुबेन बावरिया ने ली शपथ. 

14:11 PM

मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंर बटेल के बाद कनुभाई देसाई, ऋषिकेश पटेल, बलवंत सिंह राजपूत और राघव जी पटेल ने मंत्री पद की शपथ ली. 

11:32 AM

भूपेंद्र सिंह पटेल ने ली शपथ
भूपेंद्र सिंह पटेल गुजरात ने दूसरी बार गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ले ली है. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहे. 

11:32 AM

अनिल देशमुख को मिली जमानत:
Anil Deshmukh:
महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है. भ्रष्टाचार के मामले में कानूनी कार्रवाई की सामना कर रहे एनसीपी नेता अनिल देशमुख की जमानत याचिका पर हाई कोर्ट ने सोमवार की सुनवाई की. अदालत ने उन्हें 1 लाख के मुचलके पर जमानत दी है. हालांकि उनके देश से बाहर जाने पर पाबंदी रहेगी. इसके लिए उन्हें अपना पासपोर्ट जमा कराना होगा. 

10:58 AM

अचानक इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पहुंचे सिंधिया:
Jyotiraditya Schindia: राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट की बार बार मिल रही शिकायतों की बुनियाद पर आज ज्योतिरादित्य सिंधिया अचानक एयरपोर्ट पहुंच गए. भारी भीड़ की वजह से बार बार मिल रही शिकायतों को सुनने के बाद केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सिंधिया एक्शन मोड में आ गए और खुद वहां जाकर हालात का जायज़ा लिया. 

07:03 AM

पाक-अफगान में बॉर्डर पर हालात खराब, 6 की मौत
पाकिस्तान के इलाके चमन में अफगानिस्तान सिक्योरिटी फोर्सेज़ ने शहरियों गोलीबारी की, जिसमें 6 पाकिस्तानियों की मौत हो गई है इसके अलावा डेढ़ दर्जन के करीब जख्मी हो गए हैं. पाकिस्तानी सेना के जनसंपर्क विभाग के मुताबाकि पाकिस्तानी सीमा बलों ने अफगान सीमा बलों का जवाब ढंग से दिया लेकिन इलाके में बेकसूर शहरियों को निशाना बनाने से परहेज किया.इस हमले के बाद पाकिस्तान फौज विभाग ने काबुल में अफगान अधिकारियों से भी संपर्क किया है और भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने की मांग की है.

07:02 AM

सिंधिया के बेटे क्रिकेट एसोसिएशन में एंट्री
भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया (Mahaaryaman Scindia) को मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (MPCA) की छह मेंबरी टीम में शामिल किया गया. महाआर्यमन के अलावा शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान (Kartikey Singh Chouhan) ने भी क्रिकेट में दिलचस्पी दिखाई थी और उन्होंने बुदनी विधानसभा में बेहतरीन क्रिकेट टूर्नामेंट कराई थी. वहीं आज यानी 12 दिसंबर से फिर बुदनी विधानसभा में मुख्यमंत्री क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन होने जा रहा है. याद रहे कि ज्योदिरादित्य सिंधिया भी मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रह चुके हैं. 

Trending news