Live Breaking: चाईबासा में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़
Advertisement

Live Breaking: चाईबासा में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: चाईबासा में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़
LIVE Blog
11 January 2023
16:21 PM

Jharkhand: झारखंड के चाईबासा से बड़ी ख़बर मिल रही है. जानकारी के मुताबिक़ यहां नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस बीच हुए IED धमाके में सीआरपीएफ के पांच जवानों के ज़ख़्मी होने की ख़बर मिली है. जवानों को बाहर निकालने के लिए ऑपरेशन जारी है. 

06:02 AM

RRR के गाने को मिला Golden Globe Award:
साऊथ फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन फिल्म RRR के गाने 'नाटु-नाटु' को सबसे गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड दिया गया है. SS राजामौली की फिल्म और संगीतकार एमएम केरावनी व सिंगर काल भैरव/राहुल सिप्लिगुंज के इस गाने ने धूम मचा दी है. इस गाने को 80वें गोल्डन ग्लोब्स में सबसे बेहतरीन गाने का अवॉर्ड दिया गया है. 

06:02 AM

असम: पूर्व विधायक गिरफ्तार:
असम पुलिस ने बोडोलैंड प्रादेशिक क्षेत्र (बीटीआर) में आतंकी मॉड्यूल पर कार्रवाई की है. विशेष पुलिस महानिदेशक जी.पी. सिंह के मुताबिक, पुलिस के पास पिछले एक महीने में बीटीआर में एक सशस्त्र उग्रवादी संगठन बनने की सूचना है. उन्होंने बोडोलैंड प्रादेशिक क्षेत्र में एक आतंकी संगठन बनाने के मकसद से काम करने के आरोप में पूर्व विधायक हितेश बसुमतारी को भी गिरफ्तार किया. सिंह ने दावा किया कि खुफिया जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने बीटीआर पर लगातार नजर रखी और कई लोगों की पहचान की जो एक आतंकवादी संगठन की स्थापना में लगे हुए थे.
सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कि 6 जनवरी को पुलिस ने एक आतंकवादी संगठन में शामिल होने की साजिश रचने के आरोप में असम गण परिषद के पूर्व विधायक हितेश बसुमतारी को दो अन्य लोगों के साथ हिरासत में लिया.

Trending news