Live Breaking: भारत ने श्रीलंका को दी शिकस्त, सीरीज में बनाई 1-0 से बढ़त
Advertisement

Live Breaking: भारत ने श्रीलंका को दी शिकस्त, सीरीज में बनाई 1-0 से बढ़त

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: भारत ने श्रीलंका को दी शिकस्त, सीरीज में बनाई 1-0 से बढ़त
LIVE Blog
10 January 2023
21:40 PM

भारत ने श्रीलंका को दी शिकस्त

श्रीलंका की टीम इन दिनों भारत के दौरे पर है. भारत और श्रीलंका के दरमियान खेले गए पहले वनडे में भारत ने श्रीलंका को 67 रनों से शिकस्त दी है. इस तरह से तीन वनडे मौचों की सीरीज में भारत ने श्रीलंका के खिलाफ 1-0 से बढ़त बना ली है. 

21:14 PM

गो फर्स्ट सभी को देगा फ्री टिकट

बीते कल यानी 9 जनवरी को गो फर्स्ट की एक फ्लाइट ने कम से कम 55 मुसाफिरों को छोड़कर उड़ान भरा था. इस मामले पर नागर विमानन महानिदेशालय ने गो फर्स्ट को कारण बताओ नोटिस दिया था. इस पर आज एयरलाइंस ने माफी मांगी है और सभी यात्रियों को फ्री में टिकट देने की बात कही है. कंपनी ने माना कि उसकी लापरवाही की वजह से यात्री छूटे.

13:40 PM

बिहार में दर्कनाक सड़क हादसा:
बिहार के कटिहार जिले में ट्रक की चपेट में आने से एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई. मृतक खेरिया गांव के रहने वाले थे और सोमवार रात हादसे के दौरान कटिहार रेलवे स्टेशन जा रहे थे. पुलिस के मुताबिक, इलाके में विजिबिलिटी कम थी।. इस दौरान विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में ट्रक आया, जिसके चलते यह हादसा हुआ. खोरा थाने के एसएचओ रूपक रंजन सिंह ने कहा कि पीड़ितों की मौके पर ही मौत हो गई. सिंह ने कहा, हमने शवों को बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों के परिवार के अन्य सदस्यों को दुर्घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि मरने वाले आठ लोगों में दो बच्चे हैं.

07:38 AM

Today Weather Update: पूरे उत्तर भारत में ठंड का कहर जारी है. मौसम विभाग ने का कहना है कि अगले कुछ दिन और इसी तरह की ठंड का सामना करना पड़ेगा. राजधानी दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़ समेत पूरे उत्तर भारत में ठंड अपना कहर बरपा रही है.  दिल्ली में सोमवार को लगातार पांचवां शीतलहर का दिन दर्ज किया गया और न्यूनतम तापमान 5 डिग्री सेल्सियस है. इसके अलावा पहाड़ी इलाकों में भी बर्फबारी जारी है. 

06:41 AM

Hajj News 2023: हज 2023 के लेकर सऊदी अरब ने हज एक्सपो प्रोग्राम में कई बड़े ऐलान किए हैं. जिनसे दुनियाभर के मुसलमानों में खुशी है. पढ़िए पूरी खबर. 
सऊदी का बड़ा फैसला: अब कोई भी जा सकेगा हज पर, दुनियाभर के मुसलमानों में खुशी

05:45 AM

Pakistan: कंगाली के दौर से गुजर रहे पाकिस्तान के बड़ी मदद मिल गई है. सैलाब से आई तबाही के बाद पाकिस्तान 8 अरब डॉलर की जरूरत थी लेकिन अब उसे मदद के तौर 10 अरब डॉलर मिल गए हैं. पढ़िए पूरी खबर. 

पाकिस्तान को मिली बड़ी मदद, 10 अरब डॉलर से ज्यादा की रकम देंगे ये देश और संगठन

05:44 AM

वंदे भारत पर पथराव मामल: 10 लोगों पर FIR
कोलकाता पुलिस ने यह दावा करने के लिए भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार और शहर के 10 पत्रकारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है कि पिछले हफ्ते पश्चिम बंगाल में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव की दूसरी घटना से राज्य की बदनामी हुई है. एक अफसर ने सोमवार को यह जानकारी दी थी. यह घटना बिहार में हुई थी जब हावड़ा-न्यू जलपाईगुड़ी सेमी-हाई-स्पीड ट्रेन तीन जनवरी को प्रदेश से होकर गुजर रही थी. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पहले कहा था कि इस राज्य में वह घटना होने की “फर्जी खबर” फैलाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अफसर ने कहा, "भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार और 10 पत्रकारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। यह घटना वास्तव में बिहार में हुई थी। इससे पश्चिम बंगाल की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है। इसलिए, उनके खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है."

Trending news