Live Breaking: विधायक दल के नेता चुने गए भूपेंद्र पटेल, दूसरी बार लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ
Advertisement

Live Breaking: विधायक दल के नेता चुने गए भूपेंद्र पटेल, दूसरी बार लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: विधायक दल के नेता चुने गए भूपेंद्र पटेल, दूसरी बार लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ
LIVE Blog
10 December 2022
08:11 AM

गुजरात: विधायक दल के नेता चुने गए भूपेंद्र पटेल
गुजरात में भाजपा की विधायक दल की मीटिंग में भूपेंद्र पटेल के नाम को मुख्यमंत्री पद के लिए इत्तेफाक राए से चुन लिया गया है. मीटिंग में भाजपा विधायक कनु देसाई ने भूपेन्द्र पटेल के नाम का प्रस्ताव रखा था. राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में शनिवार को हुई इस मीटिंग में कर्नाटक के पूर्व सीएम येदियुरप्पा और केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा बतौर निरीक्षक शामिल हुए थे.

07:57 AM

सन्यास ले सकते हैं फुटबॉलर नेमार
Neymar Retirement:
फीफा वर्ल्डकप के क्वाटर फाइनल में क्रोएशिया ने ब्राज़ील को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. इस हार के तुरंत बाद ब्राजील के कोच ने इस्तीफा दे दिया. इसके अलावा कहा यह भी जा रहा है कि ब्राजील के टॉप प्लेयर नेमार भी रिटायरमेंट का ऐलान कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि यह मेरा आखिर है, कहना जल्दबाजी होगी लेकिन किसी भी चीज की गारंटी नहीं दे सकता. इसके अलावा एक वजह यह भी है कि नेमार की उम्र 30 साल हो चुकी है. अगले वर्ल्डकप में वो 34 के हो जाएंगे. ऐसे में उनके इस वर्ल्डकप को उनका आखिरी वर्ल्डकप माना जा रहा है. 

07:55 AM

नहीं रहा तन्मय
मध्य प्रदेश के बैतूल में पिछले 4 दिनों से बोरवेल में फंसे तन्मय को आज सुबह बाहर निकाल लिया गया. बाहर निकालने के बाद तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां वो जिंदगी की जंग हार गया. 8 साल का तन्मय साहू मंगलवार की शाम तकरीबन 400 फीट गहरे बोरवेल में गिरा था, लेकिन तन्मय 55 फीट की गहराई में फंसा हुआ था. मांडवी गांव में मंगलवार शाम को बोरवेल में गिरे तन्मय को बाहर निकालने की मुहिम 84 घंटे चली. शनिवार सुबह करीब 5.30 बजे बचाव दल ने उसे बाहर निकाला. तन्मय की लाश शव को पोस्टमार्टम के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल रवाना किया गया है. 

Trending news