Live Breaking: दिल्ली मेयर चुनाव टला, पार्षदों में हुई जमकर मारपीट
Advertisement

Live Breaking: दिल्ली मेयर चुनाव टला, पार्षदों में हुई जमकर मारपीट

देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: दिल्ली मेयर चुनाव टला, पार्षदों में हुई जमकर मारपीट
LIVE Blog

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

06 January 2023
06:51 AM

दिल्ली मेयर का चुनाव टला:
दिल्ली नगर निगम चुनाव में भारी बहुमत हासिल करने के वाली आम आदमी पार्टी के लिए बड़ा इम्तिहान है. दरअसल आज नगर निगम के लिए  मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव होना था लेकिन हंगामे की वजह से टल गए हैं. आज एमसीडी की पहली बैठक में ही हंगामा हो गया और पार्षद आपस में भिड़ते हुए नजर आए और मारपीट भी हुई. 

06:51 AM

Delhi NCR Weather Update
राजधानी दिल्ली और NCR समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में अभी ठंड का कहर जारी है. हिमालय से आने वाली ठंडी हवाओं ने मैदानी इलाकों का पारा गिराया हुआ है. राजधानी दिल्ली में गुरुवार को भी जबरदस्त ठंड देखने को मिली. बताया जा रहा है कि राजधानी का पारा गुरुवार को 3 डिग्री तक पहुंच गया था. 

05:44 AM

राजधानी दिल्ली में डीटीसी बस का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स पर आरोप लगा है कि वो बस में किसी महिला को प्राइवेट पार्ट दिखा रहा था. नीचे देखिए

DTC बस में शख्स ने महिला को दिखाया प्राइवेट पार्ट, महिला ने शिकायत दर्ज करने से किया इनकार

05:43 AM

Same Gender Marriage:

एक जैसे जैंडर आपस में शादी कर सकते हैं या नहीं, इससे जुड़े मामले में आज देश की सबसे बड़ी अदालत सुप्रीम कोर्ट फैसला सुनाएगी. इससे पहले दुनिया के 32 देशों में इस तरह की शादियों को मंजूरी दे दी गई है. अगर आज का फैसला "हां" में आ जाता है तो फिर हिंदुस्तान इस लिस्ट में 33वां मुल्क बन जाएगा. 

Trending news