Live Breaking: बजरंग दल ने अहमदाबाद के मॉल की तोड़फोड़, शाहरुख के लिए गलत शब्दों का किया इस्तेमाल
Advertisement

Live Breaking: बजरंग दल ने अहमदाबाद के मॉल की तोड़फोड़, शाहरुख के लिए गलत शब्दों का किया इस्तेमाल

File Photo
LIVE Blog
05 January 2023
07:55 AM

बजरंग दल ने मचाया हुड़दंग:
Pathan: अहमदाबाद के एक मॉल में बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओं ने खूब हुड़दंग मचाया. उन्होंने मॉल में शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'पठान' के विरोध में मॉल के अंदर तोड़ फोड़ की और फिल्म को पोस्टर्स को फाड़ा. इसके अलावा जो वहां कटआउट्स और बोर्ड्स लगे हुए थे उन सबी को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने तोड़ डाला. इसके हिंदू संगठन के इन कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और सुपर स्टार शाहरुख खान के लिए गलत शब्दों का भी इस्तेमाल किया. 

07:54 AM

Haldwani Protest: आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई
उत्तराखंड के हल्द्वानी में रेलवे की जमीन से कब्ज़ा हटाने के खिलाफ प्रोटेस्ट जारी है. हजारों की तादाद में लोग सड़कों पर बैठे हुए हैं. उत्तराखंड हाईकोर्ट की तरफ से कब्जा हटाने के आदेश पर आज यानी गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी. रेलवे का कहना है कि उसकी जमीन पर पर 4,365 लोगों ने कब्ज़ा किया है. CJI डीवाई. चंद्रचूड़, जस्टिस एसए नजीर और जस्टिस पीएस नरसिम्हा ने एडवोकेट प्रशांत भूषण की तरफ से मामले का जिक्र किए जाने के बाद इसपर सुनवाई का फैसला किया था. 

05:46 AM

Today Weather Update: 
Delhi NCR Weather Update: दिल्ली एनसीआआर समेत उत्तर भारत के कई राज्य गुरुवार को भी ठंड में ठिठुर रहे हैं. नए साल के पहले दिन से ही मौसम ने अपना 'जलवा' बनाए रखा हुआ है. IMD ने बुधवार को सबसे कम तापमान 4.4 डिग्री दर्ज किया है. राजधानी दिल्ली पहाड़ी इलाकों जैसे धर्मशाला, नैनीताल और देहरादून भी ज्यादा सर्द रही. 

05:45 AM

Rishabh Pant Health Update:
भारतीय टीम के बेहतरीन बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत पिछले दिनों हादसे का शिकार हो गए थे. पहले उनका इलाज देहरादून में चल रहा था. इसके बाद पंत को मुंबई एयरलिफ्ट किया गया. लेकिन अब कहा जा रहा है कि पंत के घुटने का ऑपरेशन लंदन में होगा. जिसके लिए उन्हें जल्द ही लंदन भेजा जा सकता है. कहा जा रहा है कि ऋषभ पंत को पूरी तरह ठीक होने में 9 से 10 महीने लग सकते हैं. 

Trending news