Live Breaking: कंझावला कांड में बड़ा खुलासा, स्कूटी एक नहीं दो लड़कियां थी सवार
Advertisement

Live Breaking: कंझावला कांड में बड़ा खुलासा, स्कूटी एक नहीं दो लड़कियां थी सवार

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: कंझावला कांड में बड़ा खुलासा, स्कूटी एक नहीं दो लड़कियां थी सवार
LIVE Blog
03 January 2023
13:05 PM

मंगोलपुरी में होगा मृतका का अंतिम संस्कार 

दिल्ली के कंझावला केस में मृतका का अंतिम संस्कार मंगोलपुरी Y ब्लॉक के शमशान घाट पर होगा. 1:30 से 2 बजे के बीच पोस्टमार्टम रिपोर्ट बंद लिफाफे में IO को सौंपी जाएगी. उसके बाद मृतका का पार्थिव शरीर मृतक युवती के मामा को सौंप दिया जाएगा. इसके बाद मामा, मृतका के पार्थिव देह को करन विहार मौजूद पैतृक आवास पर ले जाएंगे. कुछ देर परिवार के बाकी सदस्यों को अंतिम दर्शन करने के बाद पार्थिव शरीर को शमशान घाट ले जाया जाएगा. परिवार की मांग है कि घर से शमशान घाट तक एक शोक यात्रा निकाली जाए जिसमें परिवार के सदस्य और आस पास के लोग रहें. हालांकि पुलिस की तरफ से अभी इजाज़त नहीं मिली है.

05:55 AM

स्कूटी पर सवार थी दो लड़कियां:
कंझावला कांड को लेकर हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आई है कि स्कूटी पर 2 लड़कियां सवार थीं. दावा किया जा रहा है कि दूसरी लड़की को चोट लगी है. हैरानी की बात है कि इस बारे में अभी तक किसी को मालूम नहीं था. अब कहा जा रहा है कि पुलिस जल्द ही दूसरी लड़की से मिलेगी और घटना के बारे में जानकारी हासिल करेगी. 

05:47 AM

बुक्रिना फासो में 28 लोगों की मिली लाश:
उत्तर-पश्चिमी बुर्किना फासो शहर के नौना में गोलियों से मारे गए 28 लोगों की लाश मिली हैं. पश्चिम अफ्रीकी देश एक हिंसक जिहादी विद्रोह से जूझ रहा है जो पिछले एक दशक में पड़ोसी माली से फैल गया है. पूरे इलाके में हजारों लोग मारे गए हैं और लाखों लोग अपने घरों से भागने को मजबूर हुए हैं.

05:47 AM

दोस्त से उधार ली थी कार:
कंझावला मामले में नई जानकारी सामने आई है. FIR के मुताबिक  दुर्घटना से महज कुछ ही घंटे पहले यह कार किसी से उधार ली थी. दीपक खन्ना और अमित खन्ना ने अपने दोस्त आशुतोष से कार ली और हादसे के बाद कार वापस उसके घर पर खड़ी कर दी. दोनों ने आशुतोष को बताया कि उन्होंने शराब पी थी और कृष्ण विहार इलाके में कार की स्कूटी के साथ टक्कर हो गई थी. बाद में वे कंझावला की तरफ भाग गए. हालांकि, पुलिस का कहना है कि आरोपियों की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है.

05:40 AM

अमेरिका में उड़ान भरते ही हादसे का शिकार हुआ विमान:
अमेरिका के उटाह हवाईअड्डे पर सोमवार को एक छोटा विमान हादसे का शिकार हो गया, जिसमें एक की मौत हो गई और तीन अन्य जख्मी हो गए. प्रोवो शहर के अफसरों ने यह जानकारी दी. उड़ान भरने के तुरंत बाद विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया और बचे तीन लोगों में से एक को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया. अधिकारियों ने कहा कि अन्य दो को "मामूली धक्कों और चोटों" का सामना करना पड़ा

05:38 AM

राष्ट्रपति मुर्मू का दो दिवसीय राजस्थान दौरा:
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज से दो दिवसीय राजस्थान दौरे पर रवाना होंगी. राष्ट्रपति कई परियोजनाओं के शुभारंभ समेत अलग-अलग प्रोग्राम में हिस्सा लेंगी. राष्ट्रपति सचिवालय के एक बयान के मुताबिक राष्ट्रपति मुर्मू राजभवन, जयपुर में संविधान उद्यान का उद्घाटन करेंगी. वह राजस्थान में सौर ऊर्जा इलाकों के लिए पारेषण प्रणाली का भी उद्घाटन करेंगी और 1,000 मेगावाट की बीकानेर सौर ऊर्जा परियोजना की बुनियाद रखेंगी. वह राजभवन, जयपुर में राजस्थान के 'विशेष रूप से कमजोर जनजातीय समूहों' समुदायों के सदस्यों से मिलेंगी.

Trending news