KL Rahul Viral Video: केएल राहुल के बचाव में उतरी पत्नी अथिया, वायरल वीडियो की बताई सच्चाई
Advertisement

KL Rahul Viral Video: केएल राहुल के बचाव में उतरी पत्नी अथिया, वायरल वीडियो की बताई सच्चाई

KL RAHUL VIRAL VIDEO: भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला  विकेटकीपर और बल्लेबाज के एल राहुल( K L RAHUL ) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. सुर्खी इस बार क्रिकेट को लेकर नुहीं है. वीडियो सुर्खी में इस लिए है कि उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.और ये वीडियो आग की तरह सब के पास पहुंच रहा है.

KL Rahul Viral Video: केएल राहुल के बचाव में उतरी पत्नी अथिया, वायरल वीडियो की बताई सच्चाई

KL RAHUL VIRAL VIDEO: भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला  विकेटकीपर और बल्लेबाज के एल राहुल( K L RAHUL ) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. सुर्खी इस बार क्रिकेट को लेकर नुहीं है. वीडियो सुर्खी में इस लिए है कि उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.और ये वीडियो आग की तरह सब के पास पहुंच रहा है.

केएल राहुल का ये वीडियो लंदन के एक एक स्ट्रिप क्लब है.  जिसमें केएल राहुल नज़र आ रहे हैं. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि राहुल और अथिया दोनों लंदन के इस स्ट्रिप क्लब में एक साथ देखा गया हैं. इसके बाद सोशल मीडिया पर खबर आग की तरह फैल गई. जिसके बाद इस मामले पर अथिया ने चुप्पी तोड़ी है.

अथिया ने इस मामले पर क्या कहा
अथिया ( Athiya Shetty )ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के स्टोरी पर सभी अफवाहों को खारिज करते हुए अथिया ने कहा कि वह स्ट्रिप क्लब नहीं था वह मैं यानी अथिया और राहुल दोस्तों के साथ नियमित क्लब में गए थे.अथिया ने अपने पोस्ट में लिखा कि- मैं आमतौर पर चुप रहना पसंद करती हूं और रिएक्ट नहीं करती और लेकिन कभी-कभी खुद के लिए खड़ा होना जरूरी होता है.

राहुल और मैं और हमारे दोस्त नियमित रूप से एक जगह गए जैसे सभी करता है. और रिपोर्ट करने से पहले अपने तथ्यों की जांच करें.चीजों को संदर्भ से बाहर करना बंद करें.

जैसा कि आप लोगों को पता है कि हाल में सोशल मीडिया पर क्रिकेटर राहुल और अदाकारा पत्नी अथिया शेट्टी का क्लब में वीडियो वायरल हो गया था. जिसको देखकर के जनता भड़क गए थे. जिसमें दोनों पति और पत्नी कथित तौर पर लंदन के एक स्ट्रिप बार में नजर आ रहे थे. जिसमें कि इस बार में कुछ विदेशी डांसर भी नजर आ रहे थे. इसी बार में राहुल और अथिया की झलक भी दिख रही थी.जिसका  वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर के वायरल हो गया.जिस पर लोगों के अलग अलग प्रतिक्रया आने लगे लोगों ने तो दोनों को सुधरने की भी सलाह दे डाली. 

चोट के चलते टीम से बाहर हैं राहुल
जैसा कि आप लोगों को मालूम है कि केएल राहुल हैमस्ट्रिंग इंजरी के लिए लंदन अपने इलाज सके लिए गए हुए हैं.यहां उनका  सफल ऑपरेशन भी हुआ है.राहुल चोट के कारण IPL 2023 और WTC से बाहर हो गए हैं.  और वह इस समय पत्नी अथिया शेट्टी के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. KL RAHUL की जगह भारतीय  टीम विकेट कीपर बल्लेबाज इशान किशन को टीम में शामिल किया गया है.

लीची खान के फायदे

Trending news