Karnataka News: नाबालिग दुल्हन से जबरन शारिरिक संबंध बनाने की कोशिश, दूल्हे के साथ हो गया ये खेल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1780329

Karnataka News: नाबालिग दुल्हन से जबरन शारिरिक संबंध बनाने की कोशिश, दूल्हे के साथ हो गया ये खेल

Karnataka News: एक नाबालिग बेटी की शादी करना एक पिता को भारी पड़ गया है. बेटी ने पिता पर ही एफआईआर दर्ज करा दी है. नाबालिग लड़की के पिता को पुलिस खोज रही है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्कॉल करें.

 Karnataka News: नाबालिग दुल्हन से जबरन शारिरिक संबंध बनाने की कोशिश, दूल्हे के साथ हो गया ये खेल

Karnataka News:  एक पिता ने अपने नाबालिग बेटी की जबरन शादी करा दी. शादी होने के बाद दूल्हे ने दुल्हन से जबरन संबंध बनाने की कोशिश की. दुल्हन ने दूल्हा को ऐसे करने मना किया. लेकिन दूल्हा, दुल्हन से जबरन संबंध बनाना चाह रहा था. दुल्हन ने इसी दौरान पुलिस को कॉल कर दिया. मौके पर पुलिस पहुंची और दुल्हन को छुड़ा लिया. लड़की ने दूल्हे के साथ अपने पिता के खिलाफ जबरन शादी कराए जाने की शिकायत दर्ज करा दी. जिसके बाद दूल्हे को पुलिस हिरासत में ले लिया है. बता दें कि लड़की के पिता फरार है.

जानकारी के लिए बता दें कि एक नाबालिग लड़की ने कर्नाटक के बेंगलुरू शहर में अपने पिता के खिलाफ जबरन शादी कराने का थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस अधिकारी ने बताया है कि नाबालिग लड़की ने अपने पिता के साथ-साथ अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उसके पिता फरार है. हालांकि, पिता की तलाश पुलिस कर रही है. पुलिस के मुताबिक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की हैदराबाद की रहने वाली है. 

शिकायतकर्ता के मुताबिक उसके पिता श्रीनु उसे 13 जून को कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में अपनी मां के घर चले गए थे. उसके पिता ने अगले दिन मंदिर ले गए और शिवशरणप्पा से उसकी शादी करा दी. लड़की ने दावा किया है कि उसे शादी करने के लिए मजबूर किया गया था. लड़की ने शादी के प्रस्ताव से साफ इनकार किया है. लड़का यह जानते हुए भी शादी कर ली कि वह नाबालिग है.

लड़की ने बताया कि 15 जून को शिवशरणप्पा से उसे बेंगलुरू ले जाया गया और बेलमंदूर स्थित एक मकान में उसे बंद कर दिया गया. लड़का ने उसपर शारिरिक संबंध बानाने के लिए दबाव डाला. लेकिन लड़की के विरोध की. आपको बता दें कि 12 जुलाई को लड़की ने 112 हेल्पलाइन पर कॉल करके पुलिस से अपनी आपबीती सुनाते हुए शिकायत दर्ज कराई. पुलिस मौके पर पहुंची और और लड़की को छुड़ाकर अपने साथ ले गई.

पुलिस ने लड़की के पिता और पति पर बाल विवाह निषेध अधिनियम की धारा 9 और पोक्सो अधिनियम की धारा 12 के साथ साथ आईपीसी की धारा 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं पुलिस लड़की के पिता की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस आगे की जांच कर रही है.  

Zee Salaam

Trending news