नुपुर शर्मा के समर्थन में उतरीं कंगना रनौत; कहा- यह अफगानिस्तान नहीं है
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1211673

नुपुर शर्मा के समर्थन में उतरीं कंगना रनौत; कहा- यह अफगानिस्तान नहीं है

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने कहा कि अपनी बात सबके सामने रखने का पूरा हक है. अगर किसी को इससे दिक्कत है तो वह कानून का रास्ता अपना सकता है. 

कंगना रनौत

मुंबईः पैगंबर मोहम्मद साहब पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की निलंबित नेता नुपुर शर्मा के आपत्तिजनक बयान को लेकर अंतरराष्ट्रीय निंदा के बीच बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने मंगलवार को उनकी हिमायत की. कंगाना ने कहा कि उन्हें ‘‘अपनी बात सबके सामने रखने का पूरा हक है.’’ अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, “नुपुर को अपनी बात सबके सामने रखने का पूरा हक है लेकिन इसके लिए उन्हें धमकी दी जा रही है. 

अपने आपको डॉन समझने की कोशिश न करें
रनौत ने शर्मा को जान से मारने की धमकी दिए जाने की भी निंदा की. उन्होंने लोगों से कहा कि अगर वह लगभग 10 दिन पहले एक टीवी बहस के दौरान की गई टिप्पणियों से नाराज हैं तो वे कानूनी रास्ता अपना सकते हैं. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, जब हिंदू देवताओं का अपमान किया जाता है, तो हम इंसाफ के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाते हैं और ये सभी के लिए होना चाहिए. अपने आपको डॉन समझने की कोशिश न करें.’’ 

हमारे पास एक अच्छी सरकार है
रनौत ने लिखा “यह अफगानिस्तान नहीं है. जो लोग भूल गए हैं उन्हें याद दिला दूं कि हमारे पास एक अच्छी सरकार है, जिसे लोकतांत्रिक व्यवस्था के द्वारा चुना गया है.’’ रनौत का बयान दिल्ली पुलिस द्वारा शर्मा और उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान करने के कुछ घंटों बाद आया है. शर्मा ने कहा था कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही हैं.

शर्मा को पार्टी से मुअत्तल कर दिया था 
गौरतलब है कि पैगंबर मोहम्मद पर उनकी कथित अपमानजनक बयान को लेकर कुछ मुस्लिम देशों के विरोध से विवाद बढ़ने पर भाजपा ने इतवार को शर्मा को पार्टी से मुअत्तल कर दिया था और दिल्ली इकाई के मीडिया प्रभारी नवीन कुमार जिंदल को पार्टी से निष्कासित कर दिया था. बाद में नुपूर शर्मा को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराया है. 

Zee Salaam

Trending news