Video: विदाई के वक्त दुल्हन की सहेली ने की शर्मनाक हरकत, रिश्तेदारों का फूट पड़ा गुस्सा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1616161

Video: विदाई के वक्त दुल्हन की सहेली ने की शर्मनाक हरकत, रिश्तेदारों का फूट पड़ा गुस्सा

Dulhan ka Video: शादी समारोह के अक्सर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन की सहेली का रवैया देखकर उसके रिश्तेदार काफी गुस्सा हो गए.

Video: विदाई के वक्त दुल्हन की सहेली ने की शर्मनाक हरकत, रिश्तेदारों का फूट पड़ा गुस्सा

Dulhan ka Video: भारतीय शादियों में विदाई का वक्त काफी इमोशनल होता है. इस वक्त पर दुल्हन के लगभग सभी रिश्तेदार रोने लगते हैं. विदाई के वक्त कई ऐसे मूमेंट हो जाते हैं जो कैमरे में कैद हो जाते हैं. इसके बाद ये वायरल हो जाते हैं. शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा लड़की की विदाई के मौके पर इमोशनल होने के बजाए गुस्सा करने लगे. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा जिसमें दुल्हन की एक सहेली बुरा तरह से रो रही है. इसे देखकर रिश्तेदार बुरी तरह गुस्सा हो गए.

देखें वायरल वीडियो:

वीडियो है खास

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन विदाई के वक्त सबसे मिल रही है. शादी में आए सभी रिश्तेदार रो रहे हैं और दुल्हन को विदा कर रहे हैं. ऐसे में दुल्हन की एक सहेली बुरी तरह से रो रही है. वह दुल्हन को पकड़-पकड़ कर चिल्ला रही है. लड़की की इस हरकत को देखकर वहां मौजूद रिश्तेदार गु्स्से में आ जाते हैं. एक औरत लड़की से इतना नाराज हो जाती है कि उसे थप्पड़ मारने की कोशिश करती है. तभी कुछ रिश्तेदार लड़की को खींच कर दूर कर देते हैं. 

यह भी पढ़ें: Photos: ये हैं मुस्लिम देशों की सबसे खूबरत एक्ट्रेस, रूप से बना देती हैं दीवाना

यूजर ने किए मजेदार कमेंट

इस दिलचस्प वीडियो को गुश्ती नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि "आंटी बस उसे चांटा मारने ही वाली थीं." वीडियो पर कई यूजर ने मजेदार कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि "यह देखना दर्दनाक और भयावह है." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "मेरा परिवार कहता है कि अगर लड़की विदाई के वक्त नहीं रोई तो समझो कि कुछ दिक्कत है." एक और यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा है कि "इस लड़की की शादी हो रही है या इसका किडनैप हो रहा है."

इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news