Hardoi Accident: सवायजपुर इलाके में भयानक एक्सीडेंट, गाड़ी काटकर निकालने पड़े शव
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1937566

Hardoi Accident: सवायजपुर इलाके में भयानक एक्सीडेंट, गाड़ी काटकर निकालने पड़े शव

Hardoi Accident: हरदोई में कार एक्सीडेंट हुआ है, जिसमें 5 लोगों की जान चली गई है. सभी लोग दावत के लिए दूसरे गांव जा रहे थे. इसी दौरान कार का बैलेंस बिगड़ गया

Hardoi Accident: सवायजपुर इलाके में भयानक एक्सीडेंट, गाड़ी काटकर निकालने पड़े शव

Hardoi Accident: उत्तर प्रदेश  के हरदोई में सोमवार को बड़ा हादसा हुआ है. इस हादसे में पांच लोगों की जान चली गई है, सभी बोलेरो गाड़ी से दावत में जा रहे थे. इसी दौरान कार पेड़ से टकरा गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. पुलिस इस मामले से जुड़ी जानकारी जुटा रही है.

क्या है पूरा मामला?

ये हादसा बिल्हौर कटरा हाईवे पर सोमवार देर रात साढ़े नौ बजे पेश आया. रिपोर्ट्स के मुताबिक सभी लोग सांडी थाना इलाके में दावत खाने जा रहे थे. सवायजपुर इलाके के पास कार संतुलन खो बैठी और पेड से टकरा गई. कार की रफ्तार तेज थी, जिसकी वजह से सभी लोगों की मौत हो गई. आसपास के लोगों ने सभी को कार से बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे. जिसके बाद पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई.

भयानक था हादसा

हादसा इतना भयानक था कि सभी लोग कार में बुरी तरह फंस गए. एंगल काट कर लोगों को बाहर निकाला गया. जानकारी के मुताबिक हादसे में मरने वालों के नाम राजाराम पुत्र मिट्ठू, मुकेश पुत्र होशियार, बल्लू पुत्र मुकेश, मनोज पुत्र रामप्रकाश, होशियार पुत्र छुट्टा है. ये सभी लोग दावत के लिए दूसरे गांव जा रहे थे.

पुलिस ने जानकारी दी कि उन्हें देर रात घटना के बारे में जानकारी दी गई, पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी में फंसे शवों को निकाला गया. इसके बाद उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. गाड़ी काफी तेज रफ्तार से थी जो पेड़ से जाकर टकरा गई, इसी वजह से इतना भयानक हादसा हुआ है. 

Trending news