Gujarat Election Update: वोटिंग से पहले भाजपा उम्मीदवार पर हमला, सिर में लगी चोट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1465199

Gujarat Election Update: वोटिंग से पहले भाजपा उम्मीदवार पर हमला, सिर में लगी चोट

Vasanda Assembly Seat Gujarat: गुजरात के पहले चरण से पहले भाजपा के एक उम्मीदवार पर कुछ लोगों हमला कर कर दिया है. हमले में उनके सिर में चोट आई है. इसके अलावा गाड़ी भी नुकसान पहुंचा.

File PHOTO

Attack on BJP leader: गुजरात विधानसभा की 89 सीटों पर आज वोटिंग शुरू होने से पहले भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार पर हमला हो गया है. हमले के फौरन बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. वांसदा से भाजपा उम्मीदवार पीयूष पटेल के सिर में चोट लगी है. बताया जा रहा है कि हमले के वक्त भाजपा नेता पीयूष पटेल के साथ 4-5 कार्यकर्ता भी थे, वो भी जख्मी हो गए हैं. इसके अलावा काफिले की 3-4 गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है.

पीयूष पर किसने हमला किया है इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है. वासंदा थाने में इस केस दर्ज करा दिया गया है, पुलिस जांच कर रही है. भाजपा नेता और उनके समर्थक कांग्रेस उम्मीदवार की तरफ इशारा कर रहे हैं. भाजपा का इल्ज़ाम है कि वोटिंग से पहले कांग्रेस ने पूरी योजना बनाकर यह हमला किया है. भाजपा नेता हुए हमले के बाद उनके हिमायतियों में गुस्सा देखा जा रहा है. पीयूष के समर्थक उनकी हिमायत में सड़कों पर उतर आए हैं. 

देखिए VIDEO

​हमले के बाद सोश मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ गाड़ियों के शीशे टूटे हुए हैं. इसके अलावा पीयूष एक बैड पर लेटे हुए हैं. उनके सिर पर पट्टी बंधी हुई है. इसके अलावा उनकी शर्ट पर खूब के भी कुछ निशान हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news