Greater Noida Mall Accident: हादसे में मरने वाले शकील के परिवार को नहीं मिला मुआवजा; दर-दर भटक रहा परिवार
Advertisement

Greater Noida Mall Accident: हादसे में मरने वाले शकील के परिवार को नहीं मिला मुआवजा; दर-दर भटक रहा परिवार

Greater Noida Mall Accident: शकील के परिवार को मुआवजे के तौर पर  25 लाख रुपए देने की बात कही गई है. लेकिन, अभी तक पीड़ित परिवार को किसी तरह का कोई मुआवजा नहीं दिया गया.  3 मार्च को सफायर मॉल के अंदर हुए दर्दनाक हादसे में शकील की जान चली गई थी.

 

Greater Noida Mall Accident: हादसे में मरने वाले शकील के परिवार को नहीं मिला मुआवजा; दर-दर भटक रहा परिवार

Blue Sapphire Mall Accident Update: 3 मार्च को ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गैलेक्सी सफायर मॉल के अंदर हुए एक दर्दनाक हादसे में शकील और हरिंदर नाम के दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. दो दिन बाद शकील का परिवार अपने लिए इंसाफ मांग रहा है. लेकिन ना तो प्रशासन की तरफ से अभी तक किसी तरह की कार्रवाई की गई है और ना ही माल प्रशासन ने किसी तरह की कोई बात कही है. हालांकि, मुआवजे के तौर पर शकील के परिवार को 25 लाख रुपए देने की बात जरूर कही गई है. लेकिन, अभी तक पीड़ित परिवार को किसी तरह का कोई मुआवजा नहीं दिया गया.

वहीं दूसरी तरफ शकील का परिवार पुलिस के रवैया से भी खासा नाराज है. पीड़ित परिवार ने सरकार से सीधे तौर पर कार्रवाई की मांग की है. शकील के बड़े भाई जफर का कहना है कि, दो दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक हमारे पास ना तो पुलिस टीम और ना ही प्रशासन की तरफ से कोई आया है.  मॉल प्रशासन ने फोन पर बात की है और अगले दिन मिलने के लिए कहा है. शकील के भाई जफर का कहना है कि, हम अपने लिए इंसाफ चाहते हैं. इसके लिए हमें जहां भी जाना पड़ेगा हम जाएंगे. वहीं दूसरी तरफ हरेंद्र का परिवार भी कार्रवाई की मांग कर रहा है. जी मीडिया से खास बातचीत में शकील के बड़े भाई जाफर ने कहा कि, पुलिस का रवैया बहुत अच्छा नहीं है.

दूसरी तरफ शकील के पिता का कहना है कि, मेरा जवान बेटा चला गया. उसका एक 3 साल का बेटा है. अब इनकी जिंदगी कैसे गुजरेगी. हम सरकार से मांग करते हैं कि हमें इंसाफ दे. साथ ही उन्होंने कहा कि, शकील के परिवार को उचित मुआवजा दिया जाए. उन्होंने मुतालबा किया कि, माल प्रशासन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. ताकि भविष्य में इस तरह की कोई और घटना न हो. बता दें कि, 3 मार्च को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ब्लू सफायर मॉल में ग्रिल टूटने से बड़ा हादसा हुआ है. जिसकी वजह से दो लोग ऊंचाई से गिर गए. इस हादसे में दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई थी.

Report: Syed Mubashshir

Trending news