UP: ग्रेटर नोएडा के ब्लू सफायर मॉल में बड़ा हादसा, ग्रिल टूटने से 2 की मौत
Advertisement

UP: ग्रेटर नोएडा के ब्लू सफायर मॉल में बड़ा हादसा, ग्रिल टूटने से 2 की मौत

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ब्लू सफायर मॉल में दो लोग ग्रिल टूटने से बड़ा हादसा हुआ है. जिसकी वजह से दो लोग ऊंचाई से गिर गए. इस हादसे में दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई.

UP: ग्रेटर नोएडा के ब्लू सफायर मॉल में बड़ा हादसा, ग्रिल टूटने से 2 की मौत

Blue Sapphire Mall Accident: रविवार को गौतमबुद्ध नगर से एक गमगीन करने वाली खबर सामने आई. ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ब्लू सफायर मॉल में दो लोग ग्रिल टूटने से बड़ा हादसा हुआ है. जिसकी वजह से दो लोग ऊंचाई से गिर गए. इस हादसे में दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई.हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और हर तरफ कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि, कुछ लोग मॉल में घूमने के लिए आए थे. वह ऊपर खड़े हुए थे और अचानक ग्रिल टूट गई. इस हादसे में दोनों ऊंचाई से नीचे गिरे और दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना बिसरख क्षेत्र में मौजूद अस्पताल से थाने में खबर मिली कि, ब्लू सफायर मॉल पर छत से लोहे का स्ट्रक्चर गिरने से दो लोगों की मौत हो गई.

मरने वालों की पहचान हरेंद्र भाटी और शकील के तौर पर की गई है. दोनों मृतक यूपी के गाजियाबाद के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस ने दोनों की लाशों का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. घटनास्थल पर अधिकारी और बड़ी तादाद में पुलिस की टीम मौजूद हैं. पुलिस गहनता से मामले की जांच में जुट गई है. ब्लू सफायर मॉल में ग्रिल गिरने से पेश आए हादसे और दो लोगों की मौत पर ADCP सेंट्रल हृदेश कठेरिया ने अपने रद्देअमल का इजहार किया. उन्होंने बताया कि 'रविवार को ब्लू सफायर मॉल में पांचवीं मंजिल से लोहे की ग्रिल गिर गई, जिसकी वजह से दो लोगों की जान चली गई. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. गाजियाबाद के रहने वाले दो लोगों की शनाख्स की. पुलिस ने बताया कि, जब ये हादसा पेश आया तो उस वक्त वो एस्केलेटर की तरफ चल रहे थे.'

पुलिस ने बताया कि, इस मामले में मृतकों के परिवारवालों को सूचित किया जाएगा और उनसे तहरीर लेकर आगे की कार्यवाही की जाएगी. फिलहाल हादसे के बाद मॉल में दहशत का माहौल है.

 

Trending news