Ghaziabad News: पति की मौत नहीं कर पाई बर्दाश्त, 7वीं मंज़िल से लगाई छलांग
Advertisement

Ghaziabad News: पति की मौत नहीं कर पाई बर्दाश्त, 7वीं मंज़िल से लगाई छलांग

Ghaziabad News: गाज़ियाबाद के वैशाली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स की हार्ट अटैक से मौत हुई और उसकी पत्नी यह दर्द झेल नहीं पाई और उसने सांतवी मंजिल से छलांग लगा दी.

Ghaziabad News: पति की मौत नहीं कर पाई बर्दाश्त, 7वीं मंज़िल से लगाई छलांग

Ghaziabad News: गाजियाबाद के वैशाली में सोमवार देर रात एक नवविवाहित महिला ने अपने सातवीं मंजिल के अपार्टमेंट की बालकनी से छलांग लगा दी, जिसके बाद मंगलवार को उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला को पता लगा था कि उसके पति की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया. सीनियर पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि महिला का पति और वह चिड़ियाघर का दौरा कर रहे थे, उसी वक्त उन्हें दिल का दौरा पड़ा.

24 साल का पति और 23 साल की थी पत्नी

मरने वाला शख्स की उम्र 24 साल और महिला की 23 साल थी.  पुलिस उपायुक्त (ट्रांस-हिंडन) निमिष पाटिल ने कहा “वे सोमवार को दिल्ली चिड़ियाघर का दौरा कर रहे थे जब पति को स्वास्थ्य संबंधी समस्या हुई और उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल ले जाया गया. देर शाम तक उन्होंने दम तोड़ दिया, हमारा मानना है कि यह कार्डियक स्ट्रोक था. जब उनका शव वैशाली स्थित घर वापस लाया गया, तो उनकी पत्नी गहरे सदमे में थीं और उन्होंने सोमवार देर रात अपने सातवीं मंजिल के अपार्टमेंट की बालकनी से छलांग लगा दी. मंगलवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया.''

पिछले साल हुई थी शादी

परिवार वालों ने कहा कि कपल की शादी पिछले साल ही हुई थी. मरने वाले शख्स के चेचेरे भाई ने कहा, "वे सोमवार तक खुश थे जब मेरे भाई को स्वास्थ्य संबंधी समस्या हुई. दिल्ली के अस्पताल में वह अपने पति से चिपकी हुई थी. हमने किसी तरह उसे घर वापस जाने के लिए मना लिया. बाद में, मेरे भाई की मौत हो गई और हम शव को वैशाली स्थित उनके फ्लैट में ले गए." रात करीब 9:30 बजे उनकी बॉडी वैशाली लाई गई थी."

मृतक के चचेरे भाई ने कहा,"उस समय घर में परिवार के कई सदस्य थे. पति का शव देखकर वह बालकनी की ओर भागी, कुर्सी पर चढ़ गई और कूद गई. यह पूरी घटना कुछ ही सेकंड में घट गई और हममें से कोई भी उसे रोकने के लिए कुछ नहीं कर सका. वह एक कार पर गिरी और बुरी तरह घायल हो गई. उसने मंगलवार सुबह दिल्ली के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया." पुलिस ने कहा है कि उसकी बॉडी को ऑटोप्सी के लिए भेजा गया है.

Trending news