दक्षिण दिल्ली में 18 साल की लड़की से गैंगरेप; दो मुल्जिम गिरफ्तार
Advertisement

दक्षिण दिल्ली में 18 साल की लड़की से गैंगरेप; दो मुल्जिम गिरफ्तार

South Delhi News: दक्षिणी दिल्ली से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां 18 साल की लड़की से दो लोगों ने गैंगरेप किया है. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है. 

दक्षिण दिल्ली में 18 साल की लड़की से गैंगरेप; दो मुल्जिम गिरफ्तार

South Delhi News: दिल्ली से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. दक्षिणी दिल्ली में 18 साल की एक लड़की से दो लोगों ने गैंगरेप किया है. दोनों आरोपियों को पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार किया है. लड़की से मुल्जिमों का संपर्क सोशल मीडिया पोर्टल इंस्टाग्राम के जरिए हुआ था. एक अधिकारी ने आज यानी 2 फरवरी को यह जानकारी दी है. 

घटना बुधवार को हुई. अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने बड़े पैमाने पर तलाशी के बाद दोनों मुल्जिमों को उत्तर प्रदेश के मेरठ से पकड़ लिया है. पुलिस के मुताबिक, बुधवार को मदनगीर निवासी 18 साल की लड़की ने अंबेडकर नगर थाने में रिपोर्ट दी कि सोमवार दोपहर करीब 1 बजे उसके इंस्टाग्राम दोस्त ने उसे मदनगीर रेड लाइट पर बुलाया, जहां वह अपने दोस्त के साथ स्कूटी के साथ खड़ा था.

अधिकारी ने आगे कहा कि उसके दोस्त ने उसे स्कूटी पर बैठने के लिए कहा, लेकिन जब उसने इनकार कर दिया, तो उसने उसे धमकी दी और उसे मालवीय नगर इलाके में ले गया, जहां, उन लोगों ने खाना खाया और उसके युवति को चक्कर आने लगा. इसी दौरान उसने अपने दोस्त को बिना कपड़ों के देखा और उसका यौन उत्पीड़न किया गया.

अधिकारी ने बताया कि “भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376-डी (सामूहिक बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज कर 19 और 21 साल की उम्र के दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है.” ख्याल रहे कि दिल्ली समेत तमाम कई राज्यों में महिलाओं के खिलाफ मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. 

Trending news