पूर्व MP मुख़्तार अंसारी के बड़े भाई अफ़ज़ाल अंसारी की बिगड़ी तबियत; डॉक्टरों की टीम तैनात
Advertisement

पूर्व MP मुख़्तार अंसारी के बड़े भाई अफ़ज़ाल अंसारी की बिगड़ी तबियत; डॉक्टरों की टीम तैनात

Ghazipur District Jail: गाजीपुर जिला जेल में बंद पूर्व सांसद अफजाल अंसारी की तबीयत बिगड़ने से अफरा-तफरा मच गई.  जिला प्रशासन ने इलाज के लिए तुरंत डॉक्टरों की टीम को तैनात किया, फिलहाल अफजाल अंसारी की तबियत ठीक है.

 

पूर्व MP मुख़्तार अंसारी के बड़े भाई अफ़ज़ाल अंसारी की बिगड़ी तबियत; डॉक्टरों की टीम तैनात

Afzal Ansari Health News: यूपी के गाजीपुर की जिला जेल में बंद बीएसपी के पूर्व सांसद अफजाल अंसारी की तबीयत अचानक बिगड़ गई. तबियत बिगड़ने की खबर मिलने के बाद फौरी तौर पर जेल इंतेजामिया ने उनका प्राथमिक उपचार किया और जिला प्रशासन के जरिए से गाजीपुर मेडिकल कॉलेज से राब्ता किया. पूर्व एमपी की तबीयत खराब होने के खबर मिलने के बाद जिला प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए तीन डॉक्टरों की टीम को तैनात किया गया, जिनकी निगरानी में अफजाल अंसारी का इलाज किया जा रहा है.

डॉक्टरों का पैनल कर रहा इलाज
ताजा जानकारी के मुताबिक, अब अफजाल अंसारी की तबियत पहले से बेहतर है और उनका स्वस्थ ठीक है. इस मामले में महर्षि विश्वामित्र स्वायत्तशासी राजकीय मेडिकल कॉलेज गाजीपुर के प्रिंसिपल डॉक्टर आनंद मिश्रा ने जानकारी देते हुए अफजाल अंसारी की तबीयत खराब होने की तस्दीक की. डॉक्टर ने कहा कि अफजाल अंसारी को हाइपरटेंशन, हाई ब्लड प्रेशर, शुगर और हार्ट की समस्या है. उन्होंने बताया कि 20 जून को सीएमओ गाजीपुर के द्वारा उनकी तबीयत खराब होने की खबर एक खत के जरिए जेल प्रशासन द्वारा मिली थी, जिसके बाद 3 डॉक्टरों का पैनल उनकी जांच और इलाज के लिए तैनात किया गया था, फिलहाल अब उनकी तबियत बेहतर है.

अफजाल अंसारी को चार साल की सजा
आपको बता दें कि गैंगस्टर के एक केस में एमपी-एमएलए की विशेष अदालत ने 29 अप्रैल को अफजाल अंसारी को चार साल की सजा सुनाई थी. जिसके बाद अफजाल की संसद की मेंबरशिप भी खत्म हो गई थी. पूर्व सांसद अफजाल अंसारी जिला कारागार में तभी से बंद हैं. वे शुगर और ब्लडप्रेशर जैसी से बीमारियों से पीड़ित हैं. फिलहाल, अफजाल अंसारी गाजीपुर की जिला जेल में सजा काट रहे हैं और उनकी पिटीशन इलाहाबाद हाईकोर्ट में लंबित है. जिस पर  4 जुलाई को सुनवाई होगी. फिलहाल अफजाल अंसारी की तबियत बिगड़ने की खबर के बाद  सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है.

Watch Live TV

Trending news