Purvanchal Expressway पर बड़ा सड़क हादसा, बस-कार की टक्कर में 6 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1272822

Purvanchal Expressway पर बड़ा सड़क हादसा, बस-कार की टक्कर में 6 लोगों की मौत

Barabanki Accident: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी में सुबह-सुबह भीषण हादसें में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई हैं, जबकि 35 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं.

Purvanchal Expressway पर बड़ा सड़क हादसा, बस-कार की टक्कर में 6 लोगों की मौत

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा सड़क हादसा पेश आ गया है. वहां एक बस और कार में टक्कर में हो गई, जिसके नतीजे में 6 यात्रियों मौके पर ही मौत हो गई और 35 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं. उनमें कई की हालत बेहद गंभीर है. बताया जा रहा है कि कि बिहार के सीतामणी से दिल्ली जा रही थी. 

इस हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जख्मी लोगों को इलाज के लिए पास के ही सीएचसी हैदरगढ़ में भर्ती कराया गया है. हादसा नारायण पुर गांव के पास हुआ. बताया जा रहा है कि अभी क्रेन की मदद से एक्सप्रेस-वे पर क्षतिग्रस्त बस को हटाया जा रहा है.

वहीं, इस घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहते दुख का इजहार किया है और मरने वालों की आत्मा की शांति के लिए दुआ की है. इसके साथ ही सीएम ने संबंधित अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से करने और ज़ख्मी लोगों के ठीक इलाज के लिए हिदायत जारी किए.

इससे पहले पिछले सोमवार को बरेली में बड़ा हादसा पेश आया था. यहां  ट्रैक्टर-ट्राली के टक्कड़ में सात कांवड़िए जख्मी हो गए थे, जबकि की मौत हो गई थी. वहीं दो दिन पहले की बात है जब 23 जुलाई को ही हाथरस सादाबाद मार्ग पर स्थित सेंट फ्रांसिस स्कूल के पास एक डंपर ने गंगाजल ले जा रहे 7 कांवड़ियों को कुचल दिया था. इस हादसे के नतीजे के में 6 कांवड़ियों की मौके पर ही मैत हो गई थी और दो शख्स ज़ख्मी हो गए थे.

ये भी पढ़ें: Draupadi Murmu: राजनीति में नहीं आना चाहती थीं द्रौपदी मुर्मू, इस शख्स की जिद के आगे टेके घुटने

वीडियो भी देखिए: President Elect Oath: आखिर क्यों 25 जुलाई को ही देश के राष्ट्रपति लेते हैं शपथ?

Trending news