Delhi School Bomb Threat: दिल्ली में 50 से ज्यादा स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2229627

Delhi School Bomb Threat: दिल्ली में 50 से ज्यादा स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

Delhi School Bomb Threat​: दिल्ली के 50 से ज्यादा स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. स्कूलों को खाली करा लिया गया है और स्कूलों की जांच की जा रही है. इससे पहले भी कई बार दिल्ली में स्कूलों को ऐसी धमकी मिल चुकी है.

Delhi School Bomb Threat: दिल्ली में 50 से ज्यादा स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

Delhi School Bomb Threat​: दिल्ली के 50 से ज्यादा स्कूलों को बुधवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. यह धमकी ईमेल के जरिए दी गई है. अधिकारियों ने बताया कि एहतियात के तौर पर स्कूलों को खाली कराया जा रहा है और दिल्ली पुलिस कैंपस की तलाशी ले रही है. दिल्ली पुलिस ने अपने बयान में कहा,"आज सुबह पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार स्थित मदर मैरी स्कूल में बम होने की धमकी के संबंध में एक ईमेल प्राप्त हुई थी. दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा, स्कूल को खाली कराया जा रहा है और स्कूल परिसर की गहन जांच की जा रही है.

दिल्ली पुलिस ने क्या कहा?

दिल्ली पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि कल से अब तक कई जगहों पर मेल भेजा गया है और ये उसी पैटर्न पर लग रहा है. मेल में डेट लाइन का जिक्र नहीं है और BCC का जिक्र है, जिसका मतलब है कि एक मेल कई जगहों पर भेजा गया है. फिलहाल जांच की जा रही है.

नोएडा के स्कूल को भी मिल धमकी

इसके साथ नोएडा के स्कूल को भी धमकी मिली है. दिल्ली पब्लिक स्कूल, नोएडा को एक ईमेल मिला है, जिसमें बम की धमकी दी गई है. स्कूल के प्रिंसिपल ने जानकारी दी है कि एहतियात के तौर पर, हम छात्रों को तुरंत घर वापस भेज रहे हैं.

दिल्ली के संस्कृति स्कूल को बम की धमकी

दिल्ली के संस्कृति स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. स्कूल को फिलहाल खाली करा लिया गया है और छात्रों की छुट्टी कर दी गई है. पुलिस फिलहाल मौरे पर मौजूद है और स्कूल की तलाशी की जा रही है. उधर पैरेंट्स के भी रिएक्शन सामने आ रहे हैं और वह फिलहाल काफी फिक्रमंद हैं.

Trending news