Delhi-NCR में रफ़्तार का क़हर; कार ने 3 छात्राओं को मारी टक्कर, एक की हालत नाज़ुक
Advertisement

Delhi-NCR में रफ़्तार का क़हर; कार ने 3 छात्राओं को मारी टक्कर, एक की हालत नाज़ुक

Car Riders Hit Students: दिल्ली-NCR के ग्रेटर नोएडा में एक दर्दनाक सड़क हादसे की ख़बर सामने आई है. एक कार में सवार नौजवानों ने तीन छात्राओं को टक्कर मार दी. घटना में एक बीटेक फाइनल ईयर की छात्रा शदीद तौर पर ज़ख़्मी हो गई.

Delhi-NCR में रफ़्तार का क़हर; कार ने 3 छात्राओं को मारी टक्कर, एक की हालत नाज़ुक

Car Riders Hit Students: दिल्ली-NCR के ग्रेटर नोएडा में एक दर्दनाक सड़क हादसे की ख़बर सामने आई है. एक कार में सवार नौजवानों ने तीन छात्राओं को टक्कर मार दी. घटना में एक बीटेक फाइनल ईयर की छात्रा शदीद तौर पर ज़ख़्मी हो गई. छात्रा को अब तक होश नहीं आया है जिससे वह कोमा में चली गई है. बताया जा रहा है कि पीड़िता के सिर और पैर में काफी चोट आई है. छात्रा का ICU में इलाज चल रहा है.  छात्रा वेंटिलेटर पर ज़िंदगी की जंग लड़ रही है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

एक छात्रा की हालत नाज़ुक
जानकारी के मुताबिक़ कार सवार नौजवान छात्रा को टक्कर मारने के बाद फरार हो गए. बीटा-2 थाना पुलिस ने FIR दर्ज करके कार सवार नौजवानों की तलाश शुरू कर दी है. ख़बरों के अनुसार, स्टूडेंट के घरवाले आर्थिक तौर पर कमज़ोर हैं और इलाज के लिए पैसे जमा करने में उन्हें परेशानी हो रही है. इस हालात में लड़की के साथी उसके इलाज के लिए पैसा जमा कर रहे हैं. छात्रों ने एक ख़त के ज़रिए बताया है कि स्वीटी नामी छात्रा एक ज़ोनल लेवल की खिलाड़ी है और उसने कई मेडल्स भी जीते हैं.

कार सवार नौजवानों की तलाश जारी
हादसे के बारे में बताते हुए स्टूडेंट ने बताया कि स्वीटी नाम की छात्रा अल्फा-2 बस स्टॉप से पैदल डेल्टा की ओर जा रही थी, तभी तेज़ रफ्तार से आ रही एक नामालूम गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी. ये गाड़ी बहुत ही तेज़ी से आई और इसे बड़ी लापरवाही से चलाया जा रहा था.  इस लापरवाही का दर्दनाक अंजाम यह हुआ कि एक छात्रा कोमा में चली गई. वहीं इस हादसे में दो और छात्राओं के शदीद तौर पर ज़ख्मी होने की ख़बर है. फिलहाल पुलिस कार सवार नौजवानों की तलाश कर रही है.

Watch Live TV

Trending news