मेस के खाने में मिला मरा हुआ सांप; इंजीनियरिंग कॉलेज में मचा बवाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2296030

मेस के खाने में मिला मरा हुआ सांप; इंजीनियरिंग कॉलेज में मचा बवाल

Bihar News: बिहार के जिला बांका में मौजूद एक इंजीनियरिंग कॉलेज के मेस के खाने में एक मरा हुआ सांप मिला है. खाना खाकर कई बच्चे बीमार हो गए हैं. खाने में सांप मिलने के बाद यहां हंगामा मच गया है.

मेस के खाने में मिला मरा हुआ सांप; इंजीनियरिंग कॉलेज में मचा बवाल

Bihar News: बिहार के बांका जिले में एक इंजीनियरिंग कॉलेज के मेस के खाने में पिछले हफ्ते एक मरा हुआ सांप मिला. मेस का खाना खाकर 10 बच्चे बीमार पड़ गए. इन्हें अस्पाताल में भर्ती कराना पड़ा. डॉक्टर ने बताया कि सभी बच्चे बृहस्पतिवार को फूड पॉइजनिंग की शिकायत लेकर आए थे और अब सभी स्वस्थय हैं. 

खाने में मिला मरा सांप
मामले के सामने के आने के बाद कॉलेज के हॉस्टल में हंगामा मच गया. बच्चों का इल्जाम है कि उन्होंने जब इस मामले पर विरोध किया तब कॉलेज स्टाफ के स्टाफ ने उन्हें धमकी भी दी. एनडीटीवी ने स्टूडेंट सनी महतो के हवाले से लिखा है कि "मेस में हमें अच्छा खाना नहीं मिल रहा है. इससे हमें परेशानी होती है. लेकिन उन्होंने अब तो हद ही कर दी है. खाने में एक सांप मरा हुआ मिला है. कोई भी इसे बर्दाश्त नहीं करेगा. हमने फैकल्टी के साथ इस मामले पर बात की, लेकिन उन्होंने हर बार मामले को दबा दिया."

लड़कियों के हास्टल में खराब खाना
कॉलेज के मेस को एक प्राइवेट कांट्रैक्टर चला रहा है. आयुषी नाम की एक स्टूडेंट का कहना है कि लड़कियों के मेस में भी खाने की क्वालिटी अच्छी नहीं है. लड़की के मुताबिक "बहुत पहले SDM सर खाने को चेक करने आए थे. उस दौरान 90 फीसद खाना खराब मिला था. यहां का कानून ऐसा है कि जो भी स्टूडेंट हॉस्टल में रहेगा उसे मेस का खाना खाना पड़ेगा. अगर कोई मेस का खाना नहीं खाता है या फिर मेस का पैसा नहीं देता है, तो उसे इम्तिहान में नहीं बैठने दिया जाता है." जिला इंतेजामिया ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

मामले की हो रही जांच
कॉलेज में खाने से मुताल्लिक एक दूसरे शिकायत पहले भी की गई है. जिलाधिकारी अंशुल कुमार के मुताबिक इंतेजामिया ने इस मामले की जांच की और कॉलेज को निर्देश दिया था. उन्होंने कहा कि अगर इस तरह का मामला दोबारा सामने आता है तो उसके खिलाफ कड़ी कर्रावाई की जाएगी. एसडीओ अविनाश कुमार और डीएसपी विनोद कुमार ने कॉलेज का दौरा किया और बच्चों से शांति बनाए रखने की अपील की.

Trending news