सीएम योगी का नोएडा दौरा; सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद, कई परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1750220

सीएम योगी का नोएडा दौरा; सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद, कई परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

CM Yogi Visit Noida: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ नोएडा दौरे पर आएंगे जहां पर कई परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. दौरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है.  

 

सीएम योगी का नोएडा दौरा; सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद, कई परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

CM Yogi Visit Noida: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 25 जून को नोएडा के दौरा पर आ रहे हैं. सीएम योगी  यहां पर वह करीब 14 सौ करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और उद्घाटन करेंगे. और साथ ही मुख्यमंत्री योगी एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

सीएम के नोएडा दौरा को लेकर के प्रशासन पूरी तरह से  तैयारियों में जुट गए हैं. और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुख्ता इंतजाम किया जा रहा है. सुरक्षा को लेकर प्रशासन ने खासा ध्यान दिया है क्यों कि किसानों का प्रदर्शन नोएडा और ग्रेटर नोएडा के 6 जगहों पर जारी है.

जिसको लेकर के प्रशासन ने सुरक्षा को लेकर चाक चौबंद है. सुरक्षा को लेकर के प्रशासन ने ड्रोन का भी व्यवस्था है ताकि जहां पर सीएम का सभा स्थल होगा वहां पर होलीपैड का मुआयना कर सके.

सभा में एक लाख लोगों की आने की उम्मीद
मुख्यमंत्री योगी के सभा में करीब 1 लाख लोगों की भीड़ इकट्ठा हो सकती है. जिसको लेकर के प्रशासनिक स्तर पर तैयारी तेज हो गई है. और सीएम के दौरे की पूरी तैयारियों को लेकर के मुख्यमंत्री सलाहकार अवनीश अवस्थी भी नोएडा में है.

सीएम से मिल सकता है किसान
किसान लगाातर एक महिने से 6 जगहों पर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शन कर रहे किसानों से कई बार अधिकारी बात करने गए लेकिन कोई रास्ता नहीं निकला और वार्ता विफल रहा. यहां पर बैठे किसानों की ज्यादातर मांग मुआवजे और जमीन को लेकर है. जानकारों का मानना है कि किसानों का एक डेलीगेशन मुख्यमंत्री से मिल सकता है.

10 पौष्टिक आहार, जो है आपके दवाई से भी सस्ता

मुख्यमंत्री योगी का ये दौरा बहुत महत्वपूर्ण है. नोएडा और ग्रेटर नोएडा का  इलाका ज्यादातर खरीदने वालों का है जिसके वजह से बिल्डर और सीएम की बैठक होनो की संभावना है.

अधिकारी ने दिये जरूरी निर्देश
मुख्यमंत्री योगी का चॉपर NOIDA के शिल्पहॉट पर उतरेगा जहां से वे सीधे सड़क के रास्ते  NOIDA STADIUM जाएंगे. सुरक्षा को लेकर पूरे सड़क की सफाई के साथ ड्रोन सर्वेक्षण शिल्प हॉट से शुरू होकर नोएडा स्टेडियम तक कराया. मुख्यमंत्री योगी दौरे को लेकर के NOIDA AUTHORITY के सीईओ रितु माहेश्वरी, डीएम मनीष कुमार वर्मा और सीपी लक्ष्मी सिंह चल रहे तैयारियों का जायजा लिया.और सभी अधिकारियों को समय से काम करने का भी आदेश दिया. 

 

Trending news