Champaran News: SSB जवान की गोली मारकर हत्या, मां को लेकर लौट रहा था घर
Advertisement

Champaran News: SSB जवान की गोली मारकर हत्या, मां को लेकर लौट रहा था घर

Champaran News: बिहार के चंपारण में बदमाशों ने एक एसएसबी जवान की गोली माकर हत्या कर दी. जवान अपनी मां को अस्पताल से लेकर घर लौट रहा था. जानें पूरा मामला

Champaran News: SSB जवान की गोली मारकर हत्या, मां को लेकर लौट रहा था घर

Champaran News: बिहार के पूर्वी चंपारण में बदमाशों ने एक एसएसबी जवान की हत्या कर दी. बदमाशों ने मां और भाई के सामने जवान को गोली मारी. मरने वाले शख्स का नाम धर्मेंद्र कुमार है, जो मोतिहारी के घोड़ासहन इलाके का रहने वाला है. एक ऐसा ही मामला समस्तीपुर में बुधवार को पेश आया था जहां  नगर परिषद के उपमुख पार्षद के पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

धर्मेंद्र की कैसे की हत्या?

रिपोर्ट के मुताबिक धर्मेंद्र अपनी मां का इलाज कराकर घर लौट रहा था, उसके साथ उसका भाई भी था. तीनों बाइक पर थे, तभी चिरैया थाना क्षेत्र के नया टोला के पास बाइक सवारों ने उन्हें घेर लिया और धर्मेंद्र को गोली मार दी. दो बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया, कुछ दूर ही उनके दो और साथी भी खड़े थे. रिपोर्ट के मुताबिक बदमाश मोबाइल फोन छीनने की कोशिश कर रहे थे. जब धर्मेंद्र ने विरोध किया तो उन्होंने गोली चला दी. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया.

मां के लिए छुट्टी लेकर आया था धर्मेंद्र

धर्मेंद्र के भाई ने बताया कि वह एसएबी जवान था और उसकी पोस्टिंग मधुबनी में हुई थी. वह मां का इलाज कराने के लिए 15 दिनों की छुट्टी लेकर गांव आया था. धर्मेंद्र के भाई ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि घटना को आधा घंटे से ज्यादा हो गया था और पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी. पुलिस की गाड़ी घटनास्थल पर रुकने के लिए राजी नहीं थी, उन्हें रोका गया तभी वह रुके. पुलिस ने इस मामले में चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया है, और उनसे पूछताछ की जा रही है. जानकारी के लिए बता दें बिहार पुलिस की लापरवाही पर लगातार सवाल उठते आए हैं. अब एसएसबी जवान की हत्या मामले में भी स्थानीय लोग पुलिस के एक बर्ताव से खफा हैं.

Trending news