CBI Raids: बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले भूचाल, RJD सांसद और MLC के घर CBI रेड
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1316703

CBI Raids: बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले भूचाल, RJD सांसद और MLC के घर CBI रेड

CBI Raids in Bihar: बिहार की राजधानी में पटना में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधान परिषद सदस्य (MLC) सुनील सिंह के कई ठिकानों पर सीबीआई ने छापेमारी की है. इसके साथ-साथ सांसद अशफ़ाक़ क़रीम के ठिकानों पर भी छापे मारी की गई है.

CBI Raids: बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले भूचाल, RJD सांसद और MLC के घर CBI रेड

पटना: केंद्रीय जांच एजेंसी CBI और ED ने बुधवार को आरजेडी सांसद अशफ़ाक़ क़रीम और एमएलसी सुनील सिंह के आवास पर छापेमारी की है. समझा जा रहा है कि ये छापेमारी बिहार में ज़मीन के बदले नौकरी से जुड़े कथित घोटाले को लेकर हुई है. बिहार में आरजेडी नेता के यहां ऐसे वक्त में छापेमारी हुई है, जब बुधवार को यानी आज ही विधानसभा में फ्लोर टेस्ट होना है. 

वहीं, CBI और ED की इस कार्रवाई पर आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि ये सब जानबूछकर किया जा रहा है. इसका कोई मतलब नहीं है. केंद्र सरकार का जांच एजेंसियों को इस्तेमाल करने का मकसद सिर्फ इतना है कि डर के मारे विधायक उनके पक्ष में आ जाए. सुनील सिंह ने इसे राजनीतिक साज़िश बताया है

fallback

गौरतलब है कि जिस कथित घोटाले मामले में सीबीआई की छापे मारी चल रही है, ये मामला उस वक्त का है जब जब लालू यादव रेल मंत्री थे. ऐसा दावा है कि लालू यादव के रेल मंत्री रहने के दौरान रेल मंत्रालय में लोगों को नौकरी देने के बदले उनसे ज़मीन ली गई थी.

वहीं इस मामले को लेकर आरजेडी सांसद मनोज झा ने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी पर सवाल खड़ा किया और कहा कि इन संस्थाओं के चरित्र को तहस-नहस कर दिया गया है. उन्होंने कहा है कि बिहार की सियासत के लिए आज बहुत ही अहम दिन है और इन लोगों ने डराने के लिए आज ही का दिन चुना है.

ये भी पढ़ें: Asia Cup 2022: एशिया कप में पाकिस्तानी टीम मुसीबत में क्यों रहेगी? वसीम अकरम ने बताई वजह

Trending news