BSP से निकाले गए इमरान मसूद, इस पार्टी से लड़ सकते हैं लोकसभा इलेक्शन
Advertisement

BSP से निकाले गए इमरान मसूद, इस पार्टी से लड़ सकते हैं लोकसभा इलेक्शन

बसपा ने इमरान मसूद को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. अब उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की है. कयास लगाए जा रहे हैं कि वह सहरनपुर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं.

BSP से निकाले गए इमरान मसूद, इस पार्टी से लड़ सकते हैं लोकसभा इलेक्शन

उत्तर प्रदेश से एक बड़ी राजनीतिक खबर सामने आ रही है. बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने डिसिपिलिन को फॉलो नहीं करने पर मुस्लिम नेता इमरान मसूद को पार्टी से निकाल दिया है. इमरान मसूद ने पिछले साल ही पार्टी ज्वाइन की थी. इमरान मसूद पश्चिमी यूपी में बसपा के को-आर्जिनेटर थे. बहुजन समाज पार्टी ने एक रिलीज में कहा है कि इमरान मसूद पूर्व विधायक को पार्टी में डिसिपिलिन नहीं फॉलो करने पर और पार्टी के खिलाफ काम करने पर बाहर कर दिया गया है. 
टिकट देने के बारे में बताया गया

बीएसपी ने जारी की रिलीज

रिलीज के मुताबिक इमरान मसूद को डिसिपिलिन नहीं फॉलो करने के बारे में एलर्ट भी किया गया था. इसके बावजूद उनके काम में कोई सुधार नहीं हुआ. इसके बाद आज उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया. बताया जाता है कि पार्टी में शामिल होने से पहले ही इमरान को ये बता दिया गया था, कि उन्हें सहारनपुर लोकसभा सीट से टिकट दिया जाएगा. 

टिकट देने का बनाया दबाव

प्रेस रिलीज के मुताबिक "इमरान ने यूपी नगर निकाय इलेक्शन में सहारनपुर मेयर का टिकट अपने परिवार के मेंबर को देने के लिए दबाव बनाया था. इस दौरान इनको इस शर्त पर मेयर पद का टिकट दिया गया कि अगर इनके परिवार का मेंबर मेयर का इलेक्शन हार जाता है तो इनको लोकसभा का टिकट नहीं दिया जाएगा, अगर वह मेयर का इलेक्शन जीत जाता है तब इनको लोकसभा का टिकट देने के बारे में सोचा जाएगा."

कांग्रेस में जाएंगे इमरान

बीते कल इमरान मसूद ने कांग्रेस में जाने के सवाल पर कहा था कि "मैं अभी बसपा में हूं. जब तक बसपा में हूं, तब तक मैं बहन जी का सिपाही हूं. अभी मैं कहीं नहीं जा रहा हूं." हालांकि अब बसपा से निकाले जाने पर उनके कांग्रेस में जाने की बातें कही जा रही हैं. अब खबरें आ रही हैं कि इमरान मसूद कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा इलेक्शन लड़ सकते हैं. उन्होंने हाल ही में दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात की थी. इससे पहले भी मसूद कांग्रेस में थे. 

Trending news