Brijbhushan Singh क्यों नहीं हुए अब तक गिरफ्तार? सामने आई बड़ी वजह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1784796

Brijbhushan Singh क्यों नहीं हुए अब तक गिरफ्तार? सामने आई बड़ी वजह

Brijbhushan Singh: बृजभूषण सिंह को लेकर लगातार मांग हो रही है कि उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. अब इस मामले में दिल्ली पुलिस का बयान आया है और उन्होंने बताया है कि बृज भूषण को अभी तक क्यों गिरफ्तार नहीं किया गया.

Brijbhushan Singh क्यों नहीं हुए अब तक गिरफ्तार? सामने आई बड़ी वजह

Brijbhushan Singh: WFI के पूर्व चीफ बृजभूषण सिंह को लेकर काफी विवाद हो रहा है. उनपर महिला पहलवानों का यौन शोषण करने का आरोप है. पुलिस ने उनके खिलाफ चार्जशीट दायर कर दी है. 15 गवाहों ने पहलवानों के बयान की पुष्टि की है. हालांकि बृजभूषण सिंह अपने ऊपर लगे आरोपों को हमेशा नकारते आए हैं. दिल्ली पुलिस का कहना है कि अभी उन्हें डिजिटल डिवाइस की फोरेंसिक रिपोर्ट अभी तक नहीं मिली है. वहीं दिल्ली पुलिस ने बताया है कि अभी तक उन्होंने बृजभूषण शरण सिंह को गिरफ्तार क्यों नहीं किया है.

बृजभूषण शरण सिंह की क्यों नहीं हुई गिरफ्तारी?

दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार ना करने की वजह बताई है. उन्होंने कहा कि बृजभूषण ने निर्देशों का पालन किया और वह जांच में शामिल हुए. पुलिस का कहना है कि बृज भूषण और विनोद तोमर को 'बिना गिरफ्तारी' के मुकदमे के तहत आरोपी बनाया हुए है. इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हवाला देते हिए कहा कि 7 साल के अपराधों के मामले में आरोपियों को गिरफ्तारी नहीं होती है.

दिल्ली पुलिस का इस चीज का है इंतेजार

आपको जानकारी के लिए बता दें दिल्ली पुलिस को फिलहाल फोरेंसिक लैब में जमा हुए डिजिटल और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोर्ट का इंतेजार है. इसके बाद ही सप्लीमेंट्री उन एविडेंस को सप्लीमेंट्री चार्जशीट के तौर पर दायर किया जाएगा.

आपको जानकारी के लिए बता दें बृजभूषण सिंह पर कई महिला पहलवानों ने सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं. इस मामले में WFI के पूर्व चीफ इन इलजामात को हमेशा गलत ठहराते आए हैं.  अब जांच और फाइनल रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा कि इस मामले में क्या होगा.

Trending news