बृजभूषण का पहलवानों को चैलेंज: जय श्री राम बोलते हुए फोगाट और पूनिया को दिया बड़ा वचन
Advertisement

बृजभूषण का पहलवानों को चैलेंज: जय श्री राम बोलते हुए फोगाट और पूनिया को दिया बड़ा वचन

Brijbhushan Singh Sharan: यौन शोषण के आरोपों का सामने कर रहे भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि वो नार्को, पॉलीग्राफ और लाइ डिटेक्टर टेस्ट के लिए तैयार हैं लेकिन इसके लिए शर्त यह है कि मेरे साथ-साथ बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट को भी ये टेस्ट कराने होंगे. 

बृजभूषण का पहलवानों को चैलेंज: जय श्री राम बोलते हुए फोगाट और पूनिया को दिया बड़ा वचन

Brijbhushan Sharan Singh: राजधानी दिल्ली में तंजर-मंतर पर भाजपा नेता और भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण के खिलाफ पिछले एक महीने से प्रदर्शन जारी है. भूषण पर महिला पहलवानों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. पहलवानों की मांग है कि जल्द से जल्द से भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई की जाए. इस बीच बृजभूषण का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने नार्को टेस्ट कराने को लेकर कहा है कि वो तैयार हैं लेकिन प्रदर्शन कर रहे हैं विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया की भी जांच होनी चाहिए. 

भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि वह सच्चाई सामने लाने के लिए अपना ‘नार्को टेस्ट’ कराने के लिए तैयार हैं, बशर्ते पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया की भी यही जांच की जाए. बृजभूषण शरण सिंह के बेटे प्रतीक भूषण सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से रविवार को किए गए एक ट्वीट में अपने पिता का एक संदेश टैग किया है.

प्रतीक भूषण ने ट्वीट में लिखा, "मैं अपना नार्को टेस्ट, पॉलीग्राफ टेस्ट या लाई डिटेक्टर टेस्ट करवाने के लिए तैयार हूं, लेकिन मेरी शर्त है कि मेरे साथ विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया का भी यह टेस्ट होना चाहिए. अगर दोनों पहलवान अपना टेस्ट करवाने के लिए तैयार हैं तो प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर ऐलान कर दें." ट्वीट में आगे कहा गया है कि मैं उनसे वादा करता हूं कि मैं भी इसके लिए तैयार हूं. 

ट्वीट किए गए पैगाम में आगे लिखा गया है,"मैं आज भी अपनी बात पर कायम हूं और हमेशा कायम रहने का देशवासियों से वादा करता हूं. रघुकुल रीत सदा चली आई, प्राण जाए पर वचन ना जाई. जय श्री राम." प्रतीक भूषण सिंह ने अपने पिता का यह संदेश एक ट्वीट की शक्ल में पोस्ट किया है लेकिन, वह बृजभूषण के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर नजर नहीं आ रहा है. जराए के मुताबिक, आगामी पांच जून को अयोध्या में एक बड़ी रैली की तैयारी के तहत बृजभूषण शरण सिंह ने गोंडा के मनकापुर में एक सभा में यह बात कही है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news