यौन उत्पीड़न मामले में फुटबॉलर Dani Alves की बढ़ी मुश्किल; जेल में गुजारने पड़ेंगे इतने साल
Advertisement

यौन उत्पीड़न मामले में फुटबॉलर Dani Alves की बढ़ी मुश्किल; जेल में गुजारने पड़ेंगे इतने साल

Dani Alves News: ब्राजील और बार्सिलोना एफसी के पूर्व फुटबॉलर दानी अल्वेस की मुश्किल बढ़ गई हैं. दरअसल, उन्हें बार्सिलोना नाइट क्लब में एक महिला से रेप का कुसूरवार करार दिया गया है. उन्हें 4.5 साल जेल की सजा सुनाई गई है. 

 

यौन उत्पीड़न मामले में फुटबॉलर Dani Alves की बढ़ी मुश्किल; जेल में गुजारने पड़ेंगे इतने साल

Dani Alves Sexual Harrassment Case: ब्राजील और बार्सिलोना एफसी के पूर्व फुटबॉलर दानी अल्वेस की मुश्किल बढ़ गई हैं. दरअसल, उन्हें बार्सिलोना नाइट क्लब में एक महिला से रेप का कुसूरवार करार दिया गया है. उन्हें 4.5 साल जेल की सजा सुनाई गई है. 40 साल के फुटबॉलर ने 31 दिसंबर 2022 की सुबह महिला के साथ यौन उत्पीड़न से इनकार किया था. एक बयान में कोर्ट ने कहा कि, पीड़िता की गवाही के अलावा दूसरे सबूत भी हैं, जो साबित करते हैं कि उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, दानी अल्वेस को पीड़ित महिला को 150,000 यूरो का भुगतान करने का भी हुक्म दिया गया है.

कई बार बदली गवाही
अल्वेस, जिन्हें जनवरी 2023 से प्री-ट्रायल हिरासत में रखा गया है. अल्वेस ने इस महीने के परीक्षण के दौरान कई बार अपनी गवाही बदली है. पहले उन्होंने आरोप लगाने वाले के साथ किसी भी परिचित होने से इनकार किया, लेकिन बाद में कहा कि वे टॉयलेट में एक-दूसरे से मिले थे. इसके बाद उन्होंने अपने बयान को एक बार फिर बदला और दावा किया कि वे आपसी रजामंदी से एक दूसरे के साथ सेक्सुअल एक्टिविटी में शामिल हुए थे. दूसरी तरफ, पीड़िता ने वकीलों को बताया कि अल्वेस और उसके दोस्त ने तीन लड़कियों के लिए शैंपेन खरीदी थी और उनमें से एक को टॉयलेट वाले दूसरे क्षेत्र में अपने साथ चलने के लिए कहा था जिसके बारे में उसे नहीं पता था.

फुटबॉलर दानी अल्वेस की बढ़ी मुश्किल
फिर, महिला ने यह भी बताया कि अल्वेस बार-बार मना करने के बावजूद भी उन्हें जबरदस्ती अपने साथ ले गए और फिजीकल रिलेशनशिप बनाने के लिए मजबूर किया. बता दें कि, अल्वेस ने 42 फुटबॉल खिताब अपने नाम दर्ज किए हैं, जिनमें बार्सिलोना के साथ तीन चैंपियंस लीग और ब्राजील के साथ दो कोपा अमेरिका शामिल हैं. उन्होंने 2022 में कतर में अपना तीसरा वल्र्ड कप खेला था. अब रेप का कुसूरवार करार देने के बाद उनकी परेशानी बढ़ गई है.

Trending news