'झूठा कहीं का' कैंपेन से केजरीवाल का सच बताएगी भाजपा, वादों की बना डाली फिल्म
Advertisement

'झूठा कहीं का' कैंपेन से केजरीवाल का सच बताएगी भाजपा, वादों की बना डाली फिल्म

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भाजपा 'झूठा कहीं का' कैंपेन चलाएगी. इसके लिए भाजपा ने 27 मिनट की एक वीडियो बनाई है जिसे हर जगह दिखाया जाएगा.

'झूठा कहीं का' कैंपेन से केजरीवाल का सच बताएगी भाजपा, वादों की बना डाली फिल्म

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ 'झूठा कहीं का' कैम्पेन चलाने का ऐलान किया है. BJP केजरीवाल के खिलाफ शनिवार से यह 'झूठा कहीं का' कैम्पेन चलाने जा रही है, जो 4 सप्ताह तक चलाया जाएगा. दिल्ली के मुख्यमंत्री के खिलाफ इस तरह का कैम्पेन चलाने की जानकारी देते हुए BJP के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है कि दिल्ली की जनता पिछले 8 साल से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के झूठ एवं राजनीतिक यू टर्न देख-देख कर स्तब्ध है.

एक महीने चलेगा कैंपेन

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल के झूठों और यू टर्नों से स्तब्ध होकर दिल्ली की जनता अब मुखर हो कर विरोध करना चाहती है और जनता के विरोध को एक स्वर देने के लिए दिल्ली BJP शनिवार, 6 मई से दिल्ली में 'झूठा कहीं का' कैम्पेन चलाने जा रही है. यह कैम्पेन 4 सप्ताह तक दिल्ली में चलेगा. 

यह भी पढ़ें: विरोध कर रहे पहलवानों का भविष्य तय करेगी कमेटी, इन मुद्दों पर देंगे राय

27 मिनट वीडियो दिखाई जाएगी

उन्होंने बताया कि इस कैम्पेन के अंतर्गत भाजपा ने अरविंद केजरीवाल के राजनीतिक यू टर्न, झूठे वादों, माफीनामों को लेकर एक 27 मिनट की विशेष वीडियो फिल्म बनाई है जिसे दिल्ली के हर कोने में और सोशल मीडिया पर दिखाया जायेगा. इस कैम्पेन का संयोजन प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष अशोक गोयल करेंगे. गोयल ने बताया कि 4 सप्ताह के कैम्पेन के दौरान पार्टी दिल्ली में झूठा कहीं का के वीडियो के लगभग 4200 शो आयोजित करेंगे.

केजरीवाल के घर पर जारी विवाद

ख्याल रहे कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने घर का रिनोवेशन करा रहे हैं. इस पर बवाल मचा हुआ है. इस पर दिल्ली के लेफ्टीनेंट गवर्नर वीके संक्सेना ने संज्ञान लिया है. इसके बाद से मामले ने तूल पकड़ा है. इस पर आम आदमी पार्टी का कहना है कि कोरोना काल में जब लोगों की मौत हो रही थी तब पीएम मोदी 8400 करोड़ का जहाज खरीद रहे थे. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news