"बिहार में मदरसा बंद करने की किसी की औकात नहीं"; गिरिराज सिंह को मंत्री का खुला चैलेंज !
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1989211

"बिहार में मदरसा बंद करने की किसी की औकात नहीं"; गिरिराज सिंह को मंत्री का खुला चैलेंज !

Bihar Politics: कैमूर जिले एक प्रोग्राम में शरीक होने आए बिहार सरकार के पंचायती राज मंत्री मुरारी गौतम ने कहा कि किसी की औकात नहीं है कि बिहार में मदरसे को बंद कर दे. गिरिराज बाबा कुछ भी बोलते रहते हैं भाजपा में पद पाने के लिए.

"बिहार में मदरसा बंद करने की किसी की औकात नहीं"; गिरिराज सिंह को मंत्री का खुला चैलेंज !

Bihar News: बिहार बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री  गिरिराज सिंह ( Giriraj Singh ) के बयान ने बिहार की राजनीति में खलबली मचा दी थी. लेकिन अब उस बयान का जवाब सत्ताधारी पार्टी की तरफ से भी आने लगी है. बिहार सरकार के मंत्री मुरारी गौतम ( Murari Gautam ) ने जवाब देते हुए कहा कि 'किसी की औकात नहीं है कि बिहार में मदरसे को बंद कर दे'.  

कैमूर जिले एक प्रोग्राम में शरीक होने आए बिहार सरकार के पंचायती राज मंत्री मुरारी गौतम ने कहा "किसी की औकात नहीं है कि बिहार में मदरसे को बंद कर दे. गिरिराज बाबा कुछ भी बोलते रहते हैं भाजपा में पद पाने के लिए".

पांचों राज्य में कांग्रेस की सराकर बनेगी; मंत्री मुरारी गौतम
वहीं जीतन राम मांझी द्वारा NDA की सरकार बनने पर शराब को चालू करने के मामले में कहा ना उनकी सरकार बनेगी और ना शराब चालू होगा. शराब बंदी से सभी तरह के लोगों को फायदा है. वहीं, मुल्क में जो पांच जगह पर चुनाव हुए हैं उनमें सभी जगह पर कांग्रेस बनाएगी सरकार.

जबकि उन्होंने कहा कि अमित शाह ( Amit Shah ) बिहार आ रहे हैं, लेकिन उनके आने से उसका फायदा बीजेपी वालों को नहीं मिलेगा.

 गिरीराज बाबा कब क्या बोलेंगे ये कोई नहीं जानता; मुरारी गौतम
मंत्री मुरारी गौतम ने कैमूर जिले के भभुआ में बताया कि गिरीराज बाबा कब क्या बोलेंगे ये कोई नहीं जानता. इस तरह का बयानबाजी पार्टी में बड़ा पद पाने के लिए देते हैं. वहीं उन्होंने कहा कि किसी की औकात नहीं है कि मदरसे को खत्म कर दे.

पांचों राज्यों में कांग्रेस की सरकार बन रही है; मुरारी गौतम
उन्होंने आगे कहा कि मांझी जी के बयान और बीजेपी टीम के लोगों के बयान पर हम लोग ध्यान नहीं देते हैं. जो पांच राज्यों में विधानसभा का चुनाव हुए हैं, उसमें एग्जिट पोल से कोई मतलब नहीं है. पांचो राज्यों में हमारी सरकार बन रही है.

 

Trending news