Bihar News: बिहार में भाजपा ला सकती है भूचाल; JDU में टूट का खतरा, इस पार्टी में हो सकता है विलय
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1755021

Bihar News: बिहार में भाजपा ला सकती है भूचाल; JDU में टूट का खतरा, इस पार्टी में हो सकता है विलय

Bihar News: बिहार में भाजपा सियासी भूचाल ला सकती है. आरएलजेडी (RLJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा दावा किया है.उन्होंने दावा किया कि जदयू का विलय राजद में होगा. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्कॉल करें.

Bihar News: बिहार में भाजपा ला सकती है भूचाल; JDU में टूट का खतरा, इस पार्टी में हो सकता है विलय

Bihar News: आरएलजेडी (RLJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा दावा किया है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जद-यू के कई नेता भाजपा के संपर्क में है. आगे उन्होंने कहा कि एक से 6 महीनों में जदयू का राजद में विलय हो जायेगा और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालटेन जिंदाबाद करेंगे.

मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बिहार से बाहर ना जदयू है और न आरजेडी है. आगामी लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा दुर्गति महागठबंधन की होगी. उसमें भी जदयू की सबसे ज्यादा दुर्गति होगी. जदयू में अब कोई नहीं रहने वाला है. सबको अपना भविष्य समझ में आ गया है. जदयू में एक से दो नेता अपवाद में हो सकता है. उन्होंने आगे कहा कि जदयू के कई नेता मेरे और भाजपा के संपर्क में है. जदयू का अस्तित्व खतरें में है. ये बात नीतीश कुमार को मालूम है इसलिए अंदर खाने इन लोगों तय कर लिया है कि जदयू का विलय राजद में होगा. उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि एक से 6 महीने में जदयू का राजद में विलय होगा.

वहीं दूसरी ओर उपेंद्र कुशवाहा के दावे को लेकर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा की ओर से प्रतिक्रिया आई है. उमेंश कुशवाहा ने कहा है कि उपेंद्र कुशवाहा हसीन सपने देख रहे है. समय आयेगा तो उनका सच्चाई का पता चल जायेगा. उपेंद्र कुशवाहा को बिहार की जनता अच्छी तरह से जान चुकी है. उनका खेल बंद हो चुका है.

जानकारी के लिए बता दें कि जदयू के एमएलसी राजेश्वर महतो ने जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेंश कुशवाहा पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि उमेश कुशवाहा नीतीश कुमार को कमजोर कर रहे है. उमेश कुशवाहा के गुटबाजी के कारण उपेंद्र कुशवाहा पार्टी छोड़कर चले गए. रामेश्वर महतों ने उमेश कुशवाहा को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें सबको साथ में लेकर चलना चाहिए.

Zee Salaam

Trending news