बिहार के अलग-अलग ज़िलों में 22 लोगों की डूबने से मौत; CM ने किया मुआवज़े का ऐलान
Advertisement

बिहार के अलग-अलग ज़िलों में 22 लोगों की डूबने से मौत; CM ने किया मुआवज़े का ऐलान

Jitiya Festival 2023: बिहार में जितिया पर्व के मौके पर कई घरों में मातम पसर गया. जितिया पर्व पर नहाने के दौरान राज्य के अलग-अलग जिलों में नदी में डूबने से 22 लोगों की मौत हो गई. हादसे पर सीएम नीतीश कुमार ने अफसोस का इजहार किया है.

 

बिहार के अलग-अलग ज़िलों में 22 लोगों की डूबने से मौत; CM ने किया मुआवज़े का ऐलान

Bihar Accident On Jitiya Festival: बिहार में जितिया त्योहार की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं. राज्य में जितिया पर्व पर स्नान के दौरान बिहार के अलग-अलग जिलों में नदी में डूबने से 22 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे की वजह से चारों ओर कोहराम मच गया. हादसे के बाद सीएम नीतीश कुमार ने अफसोस का इजहार किया. मुख्यमंत्री ने मृतकों के घरवालों को चार-चार लाख रुपए का मुआवजा देने का ऐलान किया है. जानकारी के मुताबिक, बिहार में पिछले 24 घंटे के दौरान नदी, तालाब और अन्य जलाशयों में डूबने से 22 लोगों की मौत हो गई. इनमें से सबसे ज्यादा भोजपुर जिले में पानी में डूबने से पांच लोगों की मौत हो गई.

 

22 लोगों की डूबने से मौत
इसके अलावा पिछले 24 घंटों के दौरान जहानाबाद जिले में 4 लोगों की डूबने से मौत हो गई है जबकि पटना और रोहतास जिले में 3-3, दरभंगा और नवादा में 2-2 लोगों की डूबने से मौत हो गई. मधेपुरा, कैमूर और औरंगाबाद में डूबने से एक -एक शख्स की मौत हो गई. डूबने से हुई लोगों की मौत की खबर पर सीएम नीतीश कुमार ने बेहद अफसोस का इजहार किया है. सीएम ने अफसोस जाहिर करते हुए कहा कि गम की इस घड़ी में वे मुतास्सिर कुनबों के साथ हैं. सीएम ने मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपए का मुवाअजा देने का ऐलान किया है.

खुशियां मातम में तब्दील
बिहार में जितिया त्योहार के मौके पर बड़ा हादसा होने से खलबली मच गई है. त्योहार की खुशियां मातम में बदल गई हैं. लोगों के घरों में गम का माहौल है और हर तरफ मायूसी छाई हुई है. बिहार के अलग-अलग जिलों में डूबने से लोगों की मौत होने पर सीएम समेत कई बड़े लीडरान ने अफसोस जाहिर किया है. साथ ही पीड़ित कुनबों के लिए मुआवजे का ऐलान किया गया है. 

Watch Live TV

Trending news