Bihar News: चुनावी ड्यूटी पर जा रहे सुरक्षाकर्मियों की बस हादसे का शिकार; कंटेनर से हुई टक्कर, 2 की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2225803

Bihar News: चुनावी ड्यूटी पर जा रहे सुरक्षाकर्मियों की बस हादसे का शिकार; कंटेनर से हुई टक्कर, 2 की मौत

Road Accident In Gopalganj: बिहार में तीसरे फेज के लिए 7 मई को 5 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इनमें सुपौर, मधेपुरा, झंझारपुर, अररिया और खगड़िया शामिल हैं. तीसरे चरण से पहले गोपालगंज में बड़ा हादसा पेश आया है. यहां इलेक्शन ड्यूटी पर जा रही पुलिसकर्मियों से भरी तीन बसें हादसे का शिकार हो गईं.

Bihar News: चुनावी ड्यूटी पर जा रहे सुरक्षाकर्मियों की बस हादसे का शिकार; कंटेनर से हुई टक्कर, 2 की मौत

Gopalganj Road Accident News: बिहार के गोपालगंज से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. यहां इलेक्शन ड्यूटी पर जा रही पुलिसकर्मियों से भरी तीन बसें हादसे का शिकार हो गई. बसों और कंटेनर के दरमियान हुई जबरदस्त टक्कर में एक बस ड्राइवर की मौत हो गई है. वहीं, इलाज के दौरान एक जवान ने भी दम तोड़ दिया. ये हादसा इतना खतरनाक था कि इसमें तकरीबन एक दर्जन पुलिस अहलकार शदीद तौर पर जख्मी हो गए हैं, जिन्हें सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दाखिल कराया गया है. वहीं, डीएम एसपी ने जख्मियों से मुलाकात करके उनका हाल-चाल जाना और सिविल सर्जन को तमाम जख्मी लोगों के मुनासिब इलाज को लेकर जरूरी हिदायात जारी कीं.

दो की मौत
जानकारी के मुताबिक, ये हादसा रविवार की सुबह सिधवलिया थाना इलाके के बरहिमा मोड़ के नजदीक NH-27 के पास पेश आया. यहां गोपालगंज पुलिस लाइन से लोकसभा इलेक्शन ड्यूटी के लिए 3 बसों से 242 महिला/पुरुष पुलिसकर्मी बस से सुपौल जा रहे थे, तभी बस और कंटेनर में जबरदस्त टक्कर हो गई. जिसमें एक बस ड्राइवर और 1 जवान ने दम तोड़ दिया. हादसे के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. वहीं, हादसे की जद में आए सभी जख्मी लोगों का सदर अस्पताल में इलाज जारी है.

पुलिस ने कंटेनर को किया जब्त 
इस हादसे को लेकर पुलिस ने प्रेस रिलीज जारी की है. इसमें उन्होंने बताया कि, लोकसभा आम इलेक्शन 2024 के तीसरा फेज में इलेक्शन कराने सुपौल जा रहे गोपालगंज पुलिसफोर्स की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. सिधवलिया थाना इलाके के तहत बरहिमा बाजार के पास खड़ी तीन बसों को कंटेनर ने पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें दो पुलिसकर्मी अशोक कुमार और पवन महतो की मौत हो गई और तकरीबन एक दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी शदीद तौर पर जख्मी हो गए. जिन्हें  इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल और ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया है.  तमाम जख्मी पुलिसकर्मी का इलाज जारी है जबकि, कंटेनर को जब्त कर लिया गया है. 

Trending news