जेल में बंद पति से मिलने गई थी गर्भवती महिला, मिलकर जो हुआ उससे सदमे में डूब गए इलाके के लोग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1728412

जेल में बंद पति से मिलने गई थी गर्भवती महिला, मिलकर जो हुआ उससे सदमे में डूब गए इलाके के लोग

Pregnant lady dies after meeting husband at central jail: यह मामला बिहार के भागलपुर के सेंट्रल जेल का है, जहां जेल में बंद पति से मिलने पहुंची गर्भवती महिला की सदमे के कारण हार्ट अटैक से वहीं पर मौत हो गई.

पल्लवी कुमारी पति के साथ

भागलपुरः बिहार के भागलपुर से एक ऐसी खबर आई है, जिससे सुनकर लोग न सिर्फ हैरत में हैं, बल्कि दुखी भी हो गए हैं. यहां पति और पत्नी के बीच प्रेम की एक ऐसी मिसाल नजर आई है, जो शायद ही देखने और सुनने को मिलती है. यहां एक गर्भवती महिला को जेल में बंद अपने पति से मिलने की जिद इतनी भारी पड़ गई कि इसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ गई. जेल में बंद पति से मिलने के बाद महिला को ऐसा सदमा लगा कि कुछ ही देर के बाद उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद पूरे इलाके में गम का माहौल बन गया है. 

यह पूरा मामला भागलपुर के सेंट्रल जेल का है. घोघा के जानीडीह निवासी गुड्डू यादव की पत्नी पल्लवी कुमारी (26) मंगलवार को जेल में बंद अपने पति से मिलने पहुंची थी. वह नौ माह की गर्भवती महिलपा थी और बच्चे को जन्म देने से पहले एक बार पति से मिलना चाहती थी. पति के जेल जाने के बाद से ही वह परेशान रहने लगी थी. उसके ससुराल वाले पल्लवी को जेल में पति से मिलवाले के पक्ष में नहीं थे, लेकिन उसकी जिद के सामने ससुराल वालों को झुकना पड़ा और उसे पति से मिलवाले का फैसला लिया गया. 

मंगलवार को ससुराल के कुछ लोगों के साथ पल्लवी अपने पति से मिलने जेल पहुंची थी. मुलाकाती खिड़की से पति से मिलकर वह जैसी ही वहां से हटी, अचानक जमीन पर गिर गई. आनन-फानन में परिजन उसे एक स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसकी मौत किस वजह से हुई अभी इसका ठोस कारण सामने नहीं आया है, लेकिन डॉक्टरों के मुताबिक, सदमे के कारण हार्ट अटैक से पल्लवी की मौत हुई है.  गुड्डू और पल्लवी की शादी दो साल पहले ही हुई थी और गुड्डू हत्या के प्रयास के इल्जाम में करीब सात माह से जेल में बंद है.
इधर, इस घटना के बाद आसपास के क्षेत्रों में इसकी खूब चर्चा हो रही है और लोग भी काफी सदमे में है. पल्लवी की मौत ने पूरे इलाके के लोगों को सदमे में डाल दिया है. 

Zee Salaam

Trending news